लाइव टीवी

सीएम खट्टर ने बुलाई बीजेपी विधायक दल की बैठक, रात्रिभोज में जेजेपी भी होगी शामिल

Manoj Kumar | News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 8:19 PM IST
सीएम खट्टर ने बुलाई बीजेपी विधायक दल की बैठक, रात्रिभोज में जेजेपी भी होगी शामिल
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जेजेपी के विधायकों को भी डिनर पर बुलाया

हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल (CM Manohar Lal ) ने बीजेपी (BJP) विधायक दल की बैठक बुलाई है. इसमें सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायकों को भी बुलाया गया है. बैठक के बाद रात्रिभोज में बीजेपी विधायकों से साथ जेजेपी के विधायक भी शामिल होंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बुधवार की शाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने बीजेपी विधायक दल  (BJP Legislature Party) की बैठक बुलाई है. इस बैठक में भाग लेने के लिए निर्दलीय विधायकों को भी कहा गया है. मुख्यमंत्री ने विधायक दल की बैठक की समाप्ति के बाद रात्रिभोज का भी आयोजन किया है, जिसमें जननायक जनता पार्टी ( जेजेपी) के नेता और प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला सहित पार्टी के सभी विधायकों को आमंत्रित किया गया है.

निर्दलीय विधायकों की नहीं हो पाई अमित शाह से मुलाकात
इससे पहले दिन में निर्दलीय विधायकों ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने के लिए समय मांगा था लेकिन इन विधायकों की मुलाकात उनसे नहीं हो पाई. उल्लेखनीय है कि प्रदेश के सात निर्दलीय विधायकों में पांच बीजेपी के बागी हैं जिन्होंने पार्टी से टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ा और जीत कर विधानसभा पहुंचे.

ये विधायक बीजेपी अध्यक्ष शाह से मिलकर मंत्रिमंडल में स्थान को लेकर अपना पक्ष रखना चाहते थे. चार निर्दलीय विधायक नयनपाल रावत, रणधीर गोलन, धर्मपाल गोंदर और सोमवीर सांगवान बुधवार को भी दिल्ली में मौजूद थे.

खबर लिखे जाने तक इनमें से नयनपाल रावत चंडीगढ़ लौटकर मुख्यमंत्री आवास पहुंच चुके हैं. ऐसा माना जा रहा है कि निर्दलीय विधायकों में से दो को मंत्री पद दिया जाएगा. मुख्यमंत्री आवास में विधायकों का पहुंचना जारी है.

ये भी पढ़ें- मंत्रिमंडल विस्तार में इन वजहों से फंसा है पेंच, कुछ पद रह सकते हैं खाली

हरियाणा मंत्रिमंडल के विस्तार से पहले निर्दलीय विधायकों की चल रही गुप्त बैठक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर