CM खट्टर ने गुस्से में अपने ही नेता को कहा-गर्दन काट दूंगा तेरी, अब सफाई में कही ये बात

News18 Haryana
Updated: September 11, 2019, 4:30 PM IST
CM खट्टर ने गुस्से में अपने ही नेता को कहा-गर्दन काट दूंगा तेरी, अब सफाई में कही ये बात
खट्टर पहले भी सार्वजनिक रूप से गुस्सा कर चुके हैं. एक बार सेल्फी ले रहे युवक को धक्का भी दिया था. (फाइल फोटो)

सीएम ने कहा कि जिस कार्यकर्ता पर वो गुस्से में आए थे वो कोई अनजान कार्यकर्ता नहीं है बल्कि उनका काफी नजदीकी है और उनको कई सालों से जानता है.

  • Share this:
चंडीगढ़. गर्दन काटे जाने के बयान पर हरियाणा (Haryana) के सीएम मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि 5 साल पहले जब उनकी सरकार बनी थी तो उन्होंने सख्ती के साथ अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को कहा था कि किसी भी कार्यक्रम के दौरान सीएम या अन्य किसी मंत्री को ना तो किसी भी तरह का सोने या चांदी का मुकुट पहनाया जाएगा और ना ही कोई अन्य उपहार दिया जाएगा. ऐसे में अगर कोई बीजेपी का कार्यकर्ता सार्वजनिक मंच से उनके सिर पर चांदी का मुकुट रखने की कोशिश करेगा तो उनका गुस्से में आना स्वाभाविक ही है.

सीएम ने कहा कि जिस कार्यकर्ता पर वो गुस्से में आए थे वो कोई अनजान कार्यकर्ता नहीं है बल्कि उनका काफी नजदीकी है और उनको कई सालों से जानता है. ऐसे में उन्हें गुस्सा इस बात पर आया कि इतने साल तक पार्टी से जुड़े रहने वाला कार्यकर्ता किस तरह से पार्टी के सबसे बड़े नियम का उल्लंघन कर रहा है और गुस्से में उनके मुंह से निकल गया.

कांग्रेस द्वारा वीडियो ट्वीट करने पर सीएम बोले

साथ ही सीएम खट्टर ने कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह से उनके इस वीडियो को ट्वीट करके अलग तरह की बातें बताने की कोशिश कर रहे हैं वो दरअसल अपने लिए ही फंदा बना रहे हैं. क्योंकि उन्होंने अपनी कांग्रेस की सरकार के कार्यकाल के दौरान जनता को इसी तरह सोने चांदी के मुकुट और अन्य बेशकीमती उपहार लेकर लूटा है और ये उनका कल्चर रहा है और जनता उनके ट्वीट का जवाब देगी.

ये भी पढ़ें:- इनेलो के पांच विधायको की सदस्यता रद्द, JJP का समर्थन करना पड़ा महंगा

ये भी पढ़ें:-  हरियाणा पुलिस की गांधीगिरी: विधानसभा चुनाव नजदीक, इसलिए नहीं काट रही चालान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2019, 4:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...