• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: CM खट्टर ने अमित शाह से की मुलाकात, सिंघू बॉर्डर खोलने को लेकर कही ये बात

हरियाणा: CM खट्टर ने अमित शाह से की मुलाकात, सिंघू बॉर्डर खोलने को लेकर कही ये बात

अमित शाह से मिलने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री को हमने सिंघू और टिकरी सीमा खोलने के मुद्दे पर जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

अमित शाह से मिलने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री को हमने सिंघू और टिकरी सीमा खोलने के मुद्दे पर जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) ने कहा कि सोनीपत जिले के सिंघू बॉर्डर के आसपास के गांवों के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल मिलने आया था. उन लोगों ने सिंघू बॉर्डर तक सड़क खोलने की मांग की थी.

  • Share this:

    नई दिल्ली. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Chief Minister Manohar Lala Khattar) ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने किसान आंदोलन सहित कई मुद्दों पर चर्चा की. मुलाकत के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि मेरी आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात (Meeting) हुई है. मुलाकात के दौरान हमने सिंघू और टिकरी सीमा खोलने के मुद्दे को लेकर उन्हें जानकारी दी. साथ ही सीएम खट्टर ने कहा कि मैंने राज्य में कई स्थानों पर हो रहे किसानों के विरोध प्रदर्शन के बारे में भी गृह मंत्री को भी बताया है. मुझे उम्मीद है कि जल्द ही सीमाएं खोल दी जाएंगी.

    मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि सोनीपत जिले के सिंघू बॉर्डर के आसपास के गांवों के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल मिलने आया था. उन लोगों ने सिंघू बॉर्डर तक सड़क खोलने की मांग की थी. खट्टर ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी इसका संज्ञान लिया है और हमें उम्मीद है कि जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा. अमित शाह से मिलने के बाद मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री को हमने सिंघू और टिकरी सीमा खोलने के मुद्दे पर जानकारी दी है.

     प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ लाठी उठाने के लिये कह रहे हैं
    बता दें कि बीते दिनों मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भाजपा किसान मोर्चा की एक बैठक के दौरान “जैसे के लिए तैसा” की बात कही थी.  उन्होंने वहां मौजूद लोगों से 500 से 1000 लोगों का समूह बनाने और जेल जाने के लिए भी तैयार रहने को कहा था. वहीं, विपक्षी दलों का आरोप है कि वह भाजपा के समर्थकों से केंद्र के तीन कृषि कानूनों को विरोध कर रहे किसानों पर हमले के लिये कह रहे थे. सोशल मीडिया पर खट्टर की टिप्पणी वाली एक वीडियो क्लिप तेजी से प्रसारित हो रही है और विपक्ष का आरोप है कि वह कथित तौर पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थकों से प्रदर्शनकारी किसानों के खिलाफ लाठी उठाने के लिये कह रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज