बड़ी खबर: होम क्वारंटाइन हुए CM मनोहर लाल खट्टर, जानें क्या रही कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

मुख्यमंत्री ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. (File)

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने एहतियात के तौर पर खुद को होम क्वारंटाइन (quarantine) कर लिया है.

  • Share this:
    चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) क्वारंटाइन हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक,  सीएम मनोहर लाल खट्टर ने खुद को तीन दिनों के लिए होम क्वारंटाइन (Home Quarantine) किया है. सीएम खट्टर का कहना है कि मेरी कोरोना टेस्ट (Corona Test) की रिपोर्ट नेगेटिव आई है, लेकिन एहतिहात जरूरी है. मुख्यमंत्री ने कहा, 'मैं पिछले दिनों कई लोगों के संपर्क में आया हूं जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव है'

    खुद को क्वारंटाइन करने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने लोगों से भी सतर्क रहने और एहतियात बरतने की अपील की है. सीएम खट्टर ने एक ट्वीट के जरिए खुद को क्वारंटाइन करने की जानकारी साझा की है. मुख्यमंत्री ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर कहा, मैं पिछले दिनों में कई ऐसे लोगों के संपर्क में आया हूं, जिनमें कोरोना के लक्षण पाए गये हैं. हालांकि, मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जो नेगेटिव आया है. लेकिन एहतियात के तौर पर मैं अपने आपको 3 दिन के लिए होम क्वारंटीन कर रहा हूं.

    सीएम मनोहर लाल खट्टर का ट्वीट





    बढ़ रहे केस

    मालूम हो कि हरियाणा और पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ में रविवार को कोरोना के रिकॉर्ड तोड़ 93 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए. इसके साथ सिटी ब्यूटीफुल में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या बढ़कर 2102 तक पहुंच चुक गई, जिनमें एक्टिव मरीजों की संख्या 934 रही. वहीं पीजीआई में सेक्टर 40 के रहने वाले 87 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई. बुजुर्ग हाइपरटेंशन और डाइबिटीज से भी पीड़ित था. वहीं रविवार को 19 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. चंडीगढ़ में ठीक होने वाले कुल मरीजों की संख्या 1167 तक पहुंची, जबकि कोरोना की वजह से शहर में अभी तक 29 लोगों की मौत हो चुकी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.