Home /News /haryana /

PM नरेंद्र मोदी के साथ CM खट्टर की बैठक स्थगित, 3 बजे होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की मीटिंग

PM नरेंद्र मोदी के साथ CM खट्टर की बैठक स्थगित, 3 बजे होगी हरियाणा मंत्रिमंडल की मीटिंग

नहीं होगी पीएम मोदी से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मुलाकात. (फाइल फोटो)

नहीं होगी पीएम मोदी से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मुलाकात. (फाइल फोटो)

Haryana News: हरियाणा के सीएम मनोहर लाल बुधवार को दिल्ली चले गए थे और उनका रात्रि विश्राम दिल्ली में ही रहा. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी के साथ उनकी मुलाकात तय थी, लेकिन यह स्‍थगित हो गयी है. बता दें कि हरियाणा किसान आंदोलन का केंद्र है. ऐसे में तीन कृषि कानून की वापसी के बाद किसानों को उठाने के मामले पर पीएम के साथ रायशुमारी होनी थी कि आखिरकार किसानों को कैसे मनाया जाए.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की बैठक स्थगित हो गई है. अब गुरुवार को पीएम मोदी से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मुलाकात नहीं होगी. सीएम खट्टर आज सुबह 8 बजे दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए. वहीं, हरियाणा कैबिनेट की आज अहम बैठक होगी. सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में ये बैठक तीन बजे सचिवालय में होगी. कैबिनेट में हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र बुलाने की तारीख पर मुहर लग सकती है. सिरसा के थेहड़ मोहल्ले के लोगों को रिहैबिलिटेशन किए जाने, परिवहन विभाग में ग्रुप बी के अफसरों की नियुक्ति के सर्विस रूल को मंजूरी समेत कई फैसलों लिए जा सकते हैं.

सीएम मनोहर लाल तीन कृषि कानून की वापसी के बाद पहली बार अपनी मंत्रिमंडल की बैठक लेने जा रहे हैं. इसमें किसान आंदोलन और डेंटल सर्जन घोटाले पर भी चर्चा होना स्वाभाविक है. इसके अतिरिक्त स्क्रैप पॉलिसी, स्टार्टअप पॉलिसी को भी एजेंडे में शामिल किया जा सकता है. साथ ही सिरसा में थेहड़ के लोगों के पुर्नवास के मामलों पर भी चर्चा होगी.

बता दें कि हरियाणा हरियाणा किसान आंदोलन का केंद्र है. ऐसे में तीन कृषि कानून की वापसी के बाद किसानों को उठाने के मामले पर पीएम के साथ बैठक होनी थी. इस बैठक में किसानों को कैसे मनाया जाए इस पर चर्चा हो सकती थी, क्योंकि तीन कृषि कानून की वापसी होने के बाद भी सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसानों को जमावड़ा बना हुआ है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान करने के बाद हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि वो इस घोषणा का स्वागत करते हैं. इन कानूनों को वापिस लेने के निर्णय ने एक बार फिर प्रधानमंत्री के उदार चरित्र को दिखा दिया है और वास्तव में इस निर्णय से प्रधानमंत्री का कद और बड़ा हो गया है.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Narendra modi, Pm narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर