लाइव टीवी

सीएम खट्टर ने केजरीवाल को कहा 'मदारी', बोले- उनके डमरू के बहकावे में नहीं आएगी जनता
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 5, 2020, 1:29 PM IST
सीएम खट्टर ने केजरीवाल को कहा 'मदारी', बोले- उनके डमरू के बहकावे में नहीं आएगी जनता
मनोहर लाल खट्टर ने केजरीवाल पर साधा निशाना

मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने कहा कि दिल्ली में मैंने चुनाव प्रचार किया है और इसी आंकलन पर इस बार बीजेपी की सरकार (Government) दिल्ली में बनेगी.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल मदारी हैं और अब उनके डमरू के बहकावे में जनता नहीं आएगी. 2015 में अन्ना हजारे के कंधों के सहारे केजरीवाल ने जनता को बहकाया, लेकिन इस बार जनता बीजेपी को सत्ता देगी.

मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दिल्ली में मैंने चुनाव प्रचार किया है और इसी आंकलन पर इस बार बीजेपी की सरकार दिल्ली में बनेगी. कपिल गुर्जर पर भी सीएम ने प्रतिक्रिया दी है. सीएम ने कहा कि कपिल और उसके पिता आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं. आम आदमी पार्टी दिल्ली का माहौल बिगाड़ रही है.

वहीं उन्होंने कहा कि आज से 5 साल पहले दिल्ली की जनता ने कांग्रेस से त्रस्त होकर उसे हटाने की बात कही थी और वहां उस समय क्योंकि अन्ना हजारे फैक्टर था तो केजरीवाल की सरकार बन गई. लेकिन दिल्ली के लोग आज दुखी और पीड़ित हैं और उससे छुटकारा पाने को लालायित हैं.

राम रहीम को नहीं कोई खतरा



वहीं राम रहीम के जान के खतरे पर भी सीएम ने बयान दिया है. सीएम ने कहा कि रणजीत चौटाला की अपनी पर्सनल राय है. किसी को किसी से कोई खतरा नहीं है. हमारी पुलिस सुरक्षा के पुख्ता काम करती है.

ये भी पढ़ें:- 10वीं की छात्रा से 6 माह तक रेप करता रहा दुकानदार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

हरियाणा में 2 महीने का बिजली बिल देख किसान को लगा 'करंट'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 5, 2020, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर