धारा 370 हटाने पर सीएम खट्टर बोले- नेहरू ने जो विषय उलझाया था उसे मोदी ने सुलझाया

सीएम ने कहा कि सरदार पटेल की धरती से आए लोह पुरुष अमित शाह ने इस मुद्दे को सुलझा लिया है. यह श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है.

News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 2:13 PM IST
धारा 370 हटाने पर सीएम खट्टर बोले- नेहरू ने जो विषय उलझाया था उसे मोदी ने सुलझाया
धारा 370 हटने पर सीएम ने कही ये बात
News18 Haryana
Updated: August 5, 2019, 2:13 PM IST
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जम्मू-कश्मीर पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए फैसले को एतिहासिक करार दिया. सीएम ने कहा कि आज का दिन ऐतिहासिक दिन है. उन्होंने कहा कि 5 अगस्त 2019 सालों तक याद रखा जाएगा.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि देश की आजादी के समय यह विषय पंडित जवाहरलाल नेहरू ने उलझा दिया था. सरदार पटेल की धरती से आए लोह पुरुष अमित शाह ने इस मुद्दे को सुलझा लिया है. यह श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. पीएम का संदेश एक है, यह देश एक है, अखंड है. संदेशा हुआ इस देश की तरफ बुरी नजर से कोई भी देख सकता.

मुख्यमंत्री ने कही ये बात

सीएम ने कहा कि धारा 370 को खत्म करने का बिल आया है. इससे जम्मू कश्मीर के दो भाग कर दिए गए हैं. लद्दाख को चंडीगढ़ की तरह यूटी का दर्जा मिला है तो वहीं जम्मू कश्मीर को दिल्ली की तरह यूटी का दर्जा मिला है.

कांग्रेस मुक्त भारत पर बोले

वहीं मनोहर लाल ने कहा कि हमने कांग्रेस मुक्त भारत कहा, उससे अभिप्राय कांग्रेस की उस विचारधारा को खत्म करना है, जिसका रास्ता भ्रष्टाचार, दलाल संस्कृति की ओर जाता है. हुड्डा की रैली पर सीएम ने कहा कि बदलने का काम जनता ने करना है.

यह भी पढ़ें: कावड़ लेने गया युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान
Loading...

हरियाणा की बेटी सोनम ने बुल्गारिया में लहराया तिरंगा, वर्ल्ड कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में जीता गोल्ड
First published: August 5, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...