लाइव टीवी

CM मनोहर लाल ने किया ट्वीट- SC के फैसले से देश का सामाजिक ताना-बाना होगा मजबूत

News18 Haryana
Updated: November 9, 2019, 3:14 PM IST
CM मनोहर लाल ने किया ट्वीट- SC के फैसले से देश का सामाजिक ताना-बाना होगा मजबूत
CM खट्टर ने अयोध्या प्रकरण पर माननीय सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को ऐतिहासिक बताया (फाइल फोटो)

CM मनोहर लाल खट्टर (Manohar lal Khattar) ने ट्वीट कर अयोध्या प्रकरण (Ayodhya Case) पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले (Verdict) को ऐतिहासिक (Historical) बताया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar lal Khattar) ने  ट्वीट कर अयोध्या मामले  (Ayodhya Case) पर सर्वोच्च न्यायालय (Supreme Court) के फैसले (Verdict) को ऐतिहासिक (Historical) बताया है.

सीएम खट्टर ने अपने ट्वीट हैंडलर में लिखा, ' सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से देश का सामाजिक ताना-बाना और मजबूत होगा. साथ ही उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील भी की है कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का सम्मान करते हुए आपस में प्रेम, सद्भाव व भाईचारा बनाए रखें.'


Loading...

साथ ही सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा प्रशासन (Haryana Administration) सब की सुरक्षा व प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए दृढ़ संकल्पित है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई भी व्यिक्त कानून को तोड़ता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- तीन माह से भगौड़े RTA के सहायक सचिव को विजिलेंस ने किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- सीमांत किसानों को हरियाणा दे सकता है 100 रु. प्रति क्विंटल की सहायता राशि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...