लाइव टीवी

सीएम मनोहर लाल का ट्वीट- प्रदेश की जनता से मेरा आग्रह, 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का करें पालन
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 20, 2020, 9:35 AM IST
सीएम मनोहर लाल का ट्वीट- प्रदेश की जनता से मेरा आग्रह, 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का करें पालन
कोरोना वायरस से निपटने के लिए हरियाणा सरकार ने खर्चे कम करने के लिए लिया बड़ा फैसला

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि प्रदेश के नागरिकों से मेरा आग्रह है कि 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' (Janta Curfew) (सुबह 7 से रात 9 बजे) का पालन करें.

  • Share this:
चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश में 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' का ऐलान किया. इसके बाद इस मुहिम को सभी नेता, बॉलीवुड के सितारों, समाज सेवियों ने भी सलाम किया. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर पीएम मोदी की इस मुहिम को सपोर्ट किया और प्रदेश की जनता से आग्रह किया है कि वो जनता कर्फ्यू का पालन करें.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश के नागरिकों से मेरा आग्रह है कि 22 मार्च को 'जनता कर्फ्यू' (सुबह 7 से रात 9 बजे) का पालन करते हुए शाम 5 बजे घर के दरवाजे, बाल्कनी, छत पर खड़े होकर 5 मिनट तक ताली, थाली या घंटी बजाकर ऐसे लोगों का आभार व्यक्त करें जो खुद की परवाह न करते हुए दूसरों की सेवा में लगे हुए हैं.




सीएम ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि हमारे डॉक्टर, नर्स, हेल्थकेयर वर्कर, सफाईकर्मी, टिफिन सर्विस, ऑटो रिक्शा चालक जैसे तमाम लोग अपनी परवाह किए बिना दूसरों की मदद कर रहे हैं. आपका यह कार्य अत्यंत सराहनीय है और इसके लिए मैं आप सभी का प्रदेशवासियों की तरफ से ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं. जय हिन्द, जय हरियाणा!


वहीं उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा है कि जैसा कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी ने अपने संबोधन में कहा है कि जो भी सीनियर सिटिजन्स हों वो आने वाले कुछ सप्ताह घर से बाहर न निकलें. मेरा प्रदेश के सभी सीनियर सिटिजन्स से आग्रह है कि वो घरों से बाहर न निकलें और स्वच्छता का विशेष ख्याल रखें.



बता दें कि दूसरे देश भी भारत में कोरोना वायरस को लेकर सरकार की सक्रियता की तारीफ कर चुके हैं. उनका कहना है कि देश में विदेश से आने वाले लोगों की एयरपोर्ट पर अच्छे से स्क्रीनिंग हो रही है जो अच्छी बात है. इससे देशवासी सुरक्षित रहेंगे.

ये भी पढ़ें- COVID-19: अंबाला में पकड़ी गई नकली सेनिटाइजर बनाने वाली फैक्ट्री, 350 बोतलें बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 20, 2020, 9:33 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading