मेदांता से डिस्चार्ज नहीं होंगे CM मनोहर लाल खट्टर, Corona रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव
Chandigarh-City News in Hindi

मेदांता से डिस्चार्ज नहीं होंगे CM मनोहर लाल खट्टर, Corona रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव
सीएम खट्टर का दूसरी बार कोरोना टेस्ट हुआ है.

मेदांता की ओर से सीएम मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) का मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल के मुताबिक, सीएम खट्टर को फिलहाल ऑक्सीजन (Oxygen) की जरूरत नहीं है. 

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (CM Manohar Lal Khattar) 25 अगस्त को मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे. उनका कोविड-19 का इलाज चल रहा है. डॉक्टरों की मानें तो सीएम खट्टर अब ठीक हैं और अच्छी नींद ले रहे हैं. उन्हें सामान्य तरह भूख लग रही है. लेकिन सोमवार को सीएम खट्टर का कोरोना टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID-19) आई है. अस्पताल द्वारा जारी किए गए एक मेडिकल बुलेटिन में चिकित्सा अधीक्षक डॉ. एके दुबे ने बताया कि सीएम मनोहर लाल को ऑक्सीजन की कोई आवश्यकता नहीं है. मुख्यमंत्री रोजाना अपने दिनचर्या के सारे काम खुद कर रहे हैं. साथ ही सुबह के समय सीएम सैर भी करते हैं.

25 अगस्त को मेदांता में दाखिल हुए सीएम मनोहर लाल का इलाज मेदांता में डॉक्टर सुशीला कटारिया की देख रेख में चल रहा है. सोमवार को मेदांता में डॉक्टरों ने सीएम के रक्त सहित कोरोना का भी टेस्ट किया जिसकी रिपोर्ट मंगलवार को आई. बताया जा रहा है कि सीएम की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव ही आई है. इसके चलते सीएम अभी मेदांता में ही रहेंगे. आपको बता दें कि हरियाणा विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता, बिजली मंत्री रणजीत चौटाला भी कोरोना से संक्रमित होने के कारण गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ही अपना इलाज करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: हरियाणा में गाय के नाम पर बड़ा फर्जीवाड़ा, मुनाफा कमाने ऐसी गड़बड़ी, देखें PHOTOS



कोरोना का विशेष वार्ड
इन सभी वीआईपी को मेदांता अस्पताल की 14 वीं मंज़िल पर बने कोरोना के विशेष वार्ड में किया जा रहा है. साथ ही डॉ. सुशीला कटारिया की टीम इन सभी लोगों के इलाज में जुटी हुई है. गुरुग्राम सीएमओ की मानें तो अगले करीब 1 सप्ताह तक सीएम गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में ही रहेंगे और इलाज करवाएंगे. मालूम हो कि हरियाणा में कोरोना के मामलों में कमी नहीं आ रही है. वहीं, सोमवार को कोरोना के 1450 नए केस सामने आए. इसके अलावा 7 मरीजों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है. सोमवार को राज्य में कोविड के 11371 एक्टिव केस रह गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज