लाइव टीवी

सीएम मनोहर लाल ने दीपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना, बोले- 5 साल में 6 गुना हुई उनकी संपत्ति
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: April 1, 2019, 8:09 PM IST
सीएम मनोहर लाल ने दीपेंद्र हुड्डा पर साधा निशाना, बोले- 5 साल में 6 गुना हुई उनकी संपत्ति
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ रोहतक में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा की आय को लेकर निशाना साधा.

  • Share this:
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा की आय को लेकर सवाल उठाए हैं. वहीं, दीपेंद्र हुड्डा ने सीएम के आंकड़ों को गलत करार दिया है और नसीहत दी है कि बीजेपी काम के बल पर वोट मांगे ना कि हुड्डा परिवार पर निशाना साधकर.

लोकसभा चुनाव में जीत के लिए हर दल ने जोर आजमाइश तेज कर दी है. एक दूसरे के गढ़ में सेंध लगाने की कवायद हो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ रोहतक में प्रचार करने पहुंचे मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रोहतक के सांसद दीपेंद्र हुड्डा की आय को लेकर निशाना साधा.

मनोहर लाल खट्टर के मुताबिक 2009 में दीपेंद्र की कुल संपत्ति 6 करोड़ थी और 2014 तक उनकी संपत्ति में 6 गुना इजाफा हो गया. हालांकि दीपेंद्र हुड्डा ने इन आंकड़ों को गलत करार दिया है.

दीपेंद्र हुड्डा का कहना है कि सीएम अपने काम के दम पर वोट मांगे. उनके परिवार को टारगेट करके नहीं. फिलहाल ये चुनाव का मौसम है और आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. अब ये देखना होगा कि जनता किसके आरोपों को गंभीरता से लेती है.

ये भी पढ़ें:-

PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले तेज बहादुर दो दिन बाद जाएंगे वाराणसी

करनाल में शराबी ने कई वाहनों पर चढ़ाई कार, गुस्साए लोगों ने की जमकर धुनाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2019, 6:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर