विवादों के बाद मुश्किल में फंसीं 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता, हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज

मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत दायर हुई है. (फाइल फोटो)

मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा पुलिस में शिकायत दायर हुई है. (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया पर उनका जातिसूचक टिप्‍पणी करता वीडियो सामने आने के बाद अब मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा में शिकायत दायर हुई है और उनके खिलाफ जल्‍द एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है.

  • Share this:

नई दिल्‍ली/हांसी : चर्चित टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता का किरदार निभाने वालीं अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर केवल विवादों में ही नहीं, बल्कि मुश्किल में भी फंस गई हैं. सोशल मीडिया पर उनका जातिसूचक टिप्‍पणी करता वीडियो सामने आने के बाद अब मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ हरियाणा में शिकायत दायर हुई है और उनके खिलाफ जल्‍द एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई है.

यह शिकायत वकील एवं दलित अधिकार कार्यकर्ता रजत कलसन की ओर से हांसी पुलिस अधीक्षक के समक्ष दायर की गई है. शिकायत में कहा गया है कि मुनमुन दत्‍ता ने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्‍होंने अनुसूचित जाति को अपमानित करने के लिए भंगी शब्‍द का प्रयोग किया है. शिकायतकर्ता ने एसपी को दी अपनी शिकायत में कहा है कि मुनमुन दत्‍ता ने अनुसूचित जाति के लोगों का अपमान करने की नीयत से भंगी शब्‍द का इस्‍तेमाल पूरे दलित समाज को अपमानित करने के लिए किया है.

शिकायत में आगे कहा गया है कि जिस इंस्‍टाग्राम प्रोफाइल पर यह वीडियो जारी किया गया है, उसके लाखों लोग सदस्‍य हैं और इस वीडियो को देखकर समाज के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं और बेइज्‍जती महसूस हुई है. इसलिए मुनमुन दत्‍ता के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार किया जाए.


दरअसल, अभिनेत्री ने अपने एक वीडियो में दलित समुदाय के लिए जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया है. एक्ट्रेस के इस कमेंट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें यूजर्स ने घेर लिया और उनके इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है. हालांकि, अपनी गलती का एहसास होते ही मुनमुन ने यह वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया और सफाई दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज