लाइव टीवी

NEWS18 के स्टूडियो में आकर सनकी आशिक का कबूलनामा- मैंने ही होटल में की थी नर्स की हत्या

News18 Haryana
Updated: January 15, 2020, 9:47 AM IST
NEWS18 के स्टूडियो में आकर सनकी आशिक का कबूलनामा- मैंने ही होटल में की थी नर्स की हत्या
न्यूज चैनल पर सनकी आशिक का कबूलनामा

14 जनवरी को जब आरोपी ने न्यूज़18 के स्टूडियो में आकर सरेंडर किया. उस वक्त चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh police) ने आकर उसे गिरफ्तार (Arrest) किया.

  • Share this:
चंडीगढ़. वक्त साल 2019 को बाय-बाय कहने का था. जब दुनिया नये साल के स्वागत की तैयारी कर रही थी, उस वक्त एक चंडीगढ़ (Chandigarh) का एक सिरफिरा आशिक अपनी महबूबा को मौत के घाट उतारने की साज़िश रच था. नये साल के जश्न के बहाने के चंडीगढ़ का रहने वाला मनिंदर सिंह अपनी प्रेमिका को मारने (Murder) का पूरा प्लान बना चुका था. 30 दिसंबर को मनिंदर सिंह अपनी प्रेमिका सरबजीत कौर को लेकर चंडीगढ़ में होटल स्काई आया और दोनों कमरा नंबर 301 में ठहरे.

30 दिसंबर की रात ही मनिंदर ने मोहब्बत का क़त्ल कर दिया. उसने सरबजीत कौर का गला रेत कर हत्या कर दी और उसी रात होटल से रफूचक्कर हो गया. इस वारदात का ख़ुलासा 31 दिसंबर की सुबह हुआ जब रूम सर्विस का कर्मचारी कमरे में गया. आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई.

न्यूज 18 के स्टूडियो में आकर किया सरेंडर

फिर पुलिस ने पहुंचकर वारदात स्थल का मुआयना किया और जांच शुरू की. 31 दिसंबर से लेकर 13 जनवरी तक पुलिस खाक छानती रही, लेकिन आरोपी का सुराग नहीं लगा. 14 जनवरी को जब आरोपी ने न्यूज़18 के स्टूडियो में आकर सरेंडर किया. उस वक्त चंडीगढ़ पुलिस ने आकर उसे गिरफ्तार किया. आरोपी मनिंदर सिंह इससे पहले भी मर्डर की एक वारदात को अंजाम दे चुका था.

2010 में की थी पहली प्रेमिका की हत्या

साल 2010 में मनिंदर ने शक के चलते ही करनाल में अपनी प्रेमिका की चारू मारकर हत्या कर दी थी. मनिंदर को इस केस में सजा हुई थ और इस केस में पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से उसे बेल मिली हुई थी. जिसके बाद अब उसने दूसरी प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में लोहड़ी के जश्न के दौरान फायरिंग, 3 लोग गोली लगने से घायलये भी पढ़ें:- कांग्रेस में वापसी पर तंवर का इनकार, कहा- जिसने धोखा दिया, उनके साथ वापसी नहीं

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 9:47 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर