बड़ी खबर: कोरोना की चपेट में आए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, पत्‍नी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्‍नी की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनकी पत्‍नी की कोरोना रिपोर्ट आयी पॉजिटिव.

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former CM Bhupinder Singh Hooda) और उनकी पत्‍नी आशा हुड्डा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2021, 2:58 PM IST
  • Share this:
फरीदाबाद. कोरोना वायरस का कहर जारी है. इस बीच हरियाणा से बड़ी खबर सामने आ रही है. राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Former CM Bhupinder Singh Hooda) की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यही नहीं, उनकी पत्नी आशा हुड्डा भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. हालांकि फिलहाल दोनों की तबीयत ठीक है, लेकिन दोनों को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती करने की प्रक्रिया चल रही है.

बता दें कि हरियाणा में आमजन के साथ कई मंत्री और विधायक भी कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार हो चुके हैं, जिसमें राज्‍य मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, राज्‍य के गृह मंत्री अनिल विज और विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं. अब इस लिस्‍ट में कांग्रेस नेता और राज्‍य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी शामिल हो गए हैं.

हरियाणा में कोरोना हुआ बेकाबू

हरियाणा में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona virus Infection) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. राज्य में शनिवार को एक दिन में संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 7717 नए मामले सामने आए और महामारी से 32 लोगों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के मुताबिक, पिछले साल शुरू हुई महामारी से राज्य में अब तक 3,386 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि कुल 3,49,794 लोग संक्रमित हुए हैं.
राज्‍य सरकार ने बनाई समिति

कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से हो रही वृद्धि को देखते हुए हरियाणा सरकार ने शनिवार को राज्य स्तरीय निगरानी समिति गठित की. अधिकारियों ने बताया कि 17 सदस्यीय समिति के अध्यक्ष स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज होंगे. जबकि मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव, मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक इसके सदस्य होंगे. समिति की पहली बैठक सोमवार को होगी.

हरियाणा के इन जिलों में कोरोना बेलगाम



बुलेटिन के मुताबिक, शनिवार को सबसे बुरी तरह से प्रभावित गुरुग्राम में ही संक्रमण के 2,549 नए मामले सामने आए हैं. इसके अलावा फरीदाबाद में 987, सोनीपत में 646, हिसार में 597, करनाल में 477, पंचकूला में 349 और पानीपत में 250 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. राज्य में शुक्रवार को संक्रमण के 6,277 मामले सामने आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज