होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा की गठबंधन सरकार हो चुकी है तानाशाह, किसानों को कर रही परेशान: किरण चौधरी

हरियाणा की गठबंधन सरकार हो चुकी है तानाशाह, किसानों को कर रही परेशान: किरण चौधरी

किरण चौधरी ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

किरण चौधरी ने खट्टर सरकार पर साधा निशाना

किरण चौधरी (Kiran Chaudhary) ने कहा कि हैरानी ही रही है सरकार इस ठंड के मौसम (Weather) में किसानों पर वाटर कैनन चलाकर उ ...अधिक पढ़ें

    चंडीगढ़. किसानों को दिल्ली जाने से रोके जाने पर कांग्रेस नेता किरण चौधरी (Kiran Chaudhary) ने हरियाणा की गठबंधन सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा (Haryana) की गठबंधन सरकार तानाशाह हो चुकी है. प्रदेश में जगह-जगह बैरिकेटिंग लगाकर किसानों को परेशान किया जा रहा है. किसानों के ऊपर इस ठंड के मौसम में सरकार वाटर कैनन चलाकर उन पर अत्याचार कर रही है.

    उन्होंने कहा कि हैरानी ही रही है सरकार इस ठंड के मौसम में किसानों पर वाटर कैनन चलाकर उनको रोकना चाहती है. किसानों को सरकार वाटर कैनन का डर दिख रही है लेकिन सरकार भूल रही है ये किसान कड़ाके की ठंड और तपती गर्मी दोनों मौसम में खेत में काम करता है और सरकार इनके हौसले को तोड़ नहीं सकती. कांग्रेस पार्टी कषि कानूनों के विरोध में है और किसान भाइयों के साथ खड़ी है. किसानों के इस विरोध का सरकार को खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

    किसानों का गुस्सा फिर भड़क उठा है

    बता दें किकेंद्र सरकार के नए कृषि बिल पर पंजाब-हरियाणा में किसानों का गुस्सा फिर भड़क उठा है. गुरुवार को राजधानी दिल्ली में केंद्र सरकार का घेराव करने जा रहे किसानों को अंबाला में चंडीगढ़-दिल्ली हाईवे पर पुलिस ने रोक दिया. इससे आक्रोशित किसान पुलिस से भिड़ गए. प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए पुलिस ने वॉटर कैनन का सहारा लिया. किसानों ने 26 नवंबर को दिल्ली में प्रदर्शन करने का ऐलान किया है.

    " isDesktop="true" id="3353244" >

    सरकार ने हरियाणा-पंजाब बॉर्डर सील किया

    प्रदर्शन को देखते हुए हरियाणा सरकार ने हरियाणा-पंजाब बॉर्डर सील कर दिया है, हरियाणा जाने वाली सभी रोडवेज बसों पर रोक लगा दी है. राज्य सरकार ने कहा कि जब तक ये आंदोलन जारी रहेगा तब तक रोडवेज की कोई बस पंजाब नहीं जाएगी. पंजाब से हरियाणा आने पर भी रोक लगा दी गई है.

    Tags: Farmers Agitation, Kiran chaudhari

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें