लाइव टीवी

स्टार प्रचारक के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं चाहते नेता, कांग्रेस आलाकमान से की शिकायत

News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 12:01 PM IST
स्टार प्रचारक के तौर पर नवजोत सिंह सिद्धू को नहीं चाहते नेता, कांग्रेस आलाकमान से की शिकायत
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू से प्रचार नहीं करवाना चाहते हैं. (फाइल)

कांग्रेस (Congress) नेता और पंजाब (Punjab) से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के लिए अपनी ही पार्टी में राह मुश्किल होती जा रही है. विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2019) को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस के कई नेताओं ने सिद्धू के खिलाफ आलाकमान (Congress High Command) में शिकायत की है.

  • Share this:
चंडीगढ़. कांग्रेस (Congress) नेता और पंजाब (Punjab) से विधायक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के लिए अपनी ही पार्टी में राह मुश्किल होती जा रही है. विधानसभा चुनावों (Assembly Elections 2019) को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस के कई नेताओं ने सिद्धू के खिलाफ आलाकमान (Congress High Command) में शिकायत की है. इन नेताओं ने आलाकमान से गुहार लगाई है कि हम अपने क्षेत्र में सिद्धू से चुनाव प्रचार (Election Campaign) नहीं कराना चाहते. ऐसे में उन्हें स्टार प्रचारक के तौर पर न भेजा जाए. मिली जानकारी के मुताबिक, शिकायत करने वालों में हरियाणा के नेता प्रमुख तौर पर शामिल हैं.

बता दें कि पार्टी आलाकमान ने नवजोत सिंह सिद्धू को हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल किया है. सिद्धू से पंजाब के साथ लगते जिलों, सिख बहुल और कांटे की टक्कर में फंसी सीटों पर प्रचार करवाया जा सकता है. लोकसभा चुनाव के दौरान भी वे हरियाणा में प्रचार कर चुके हैं. सिद्धू के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं.



रोहतक की सभा में हुई थी नारेबाजी
Loading...

बताया जा रहा है कि पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर नेताओं का कहना है कि वे जहां भी वर्ष 2019 लोकसभा चुनाव में प्रचार करने गए, पार्टी को हार मिली. हरियाणा के रोहतक में सिद्धू की एक जनसभा के दौरान लोगों ने पाकिस्तान और सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी की गई. इसी सभा के दौरान एक महिला ने उनपर चप्पल फेंकने की कोशिश भी की थी. कहा जा रहा है कि नेता ऐसा मान के चल रहे हैं कि सिद्धू के आने से राष्ट्रवाद के मुद्दे पर विपक्ष उन्हें घेर सकता है.

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में घुसे जैश के 3-4 आत्मघाती आतंकी, खुफिया सूचना के बाद कई जगह छापेमारी

BJP के इस प्रत्याशी ने घोषित की 441 करोड़ की संपत्ति, मुंबई में है 5 फ्लैट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 11:39 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...