होम /न्यूज /हरियाणा /कांग्रेस विधायक ने विधानसभा के अंदर पहनी धोती, पैर से जूते भी उतारे, जानें क्या है वजह

कांग्रेस विधायक ने विधानसभा के अंदर पहनी धोती, पैर से जूते भी उतारे, जानें क्या है वजह

शर्मा ने प्रश्नकाल के दौरान प्रश्न उठाया था जिसमें उन्होंने 2014 से 2021 तक फरीदाबाद नगर निगम में सामने आए ‘घोटालों’ की संख्या बताने की मांग की थी.  (फाइल फोटो)

शर्मा ने प्रश्नकाल के दौरान प्रश्न उठाया था जिसमें उन्होंने 2014 से 2021 तक फरीदाबाद नगर निगम में सामने आए ‘घोटालों’ की संख्या बताने की मांग की थी. (फाइल फोटो)

Haryana News: राज्य के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने आश्वासन दिया कि जो कोई भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा ...अधिक पढ़ें

चंडीगढ़. फरीदाबाद से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा (Congress MLA from Faridabad Neeraj Sharma) ने शहर की नगर पालिका में 2014 से 2021 तक कथित घोटाले (Scam) में शामिल अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की  मांग की है. साथ ही उन्होंने मंगलवार को विधानसभा के अंदर अपने जूते उतार दिए और ‘धोती’ पहनी. प्रश्नकाल के दौरान सभी उस वक्त हैरान रह गए जब शर्मा ने अपने जूते उतार दिए और कुछ समय के लिए राज्य विधानसभा (State assembly) से बाहर चले गए. इसके बाद जब वह लौटे तो उन्होंने सफेद रंग की ‘धोती’ और शरीर के ऊपरी हिस्से में सफेद सूती कपड़ा लपेटा हुआ था.

शर्मा ने प्रश्नकाल के दौरान प्रश्न उठाया था जिसमें उन्होंने 2014 से 2021 तक फरीदाबाद नगर निगम में सामने आए ‘घोटालों’ की संख्या बताने की मांग की थी. साथ ही उन मामलों की संख्या भी बताने की मांग की थी जिन्हें जांच के लिए सतर्कता विभाग को सौंपा गया.

मामलों में दोषी पाए गए किसी को भी नहीं बख्शेंगे
राज्य के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने आश्वासन दिया कि जो कोई भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. इसके बावजूद शर्मा ने कम से कम एक दोषी अधिकारी को सजा मिलने तक ‘‘सिले हुए कपड़े’’ और जूते नहीं पहनने का प्रण लिया. मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी कहा कि जो भी दोषी पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा और समयबद्ध तरीके से जांच की जाएगी. हालांकि उन्होंने शर्मा के विरोध के तरीके पर अप्रसन्नता जताई. खट्टर ने बाद में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि वह भ्रष्टाचार के मामलों में दोषी पाए गए किसी को भी नहीं बख्शेंगे.

सिले वस्त्र धारण नहीं करूंगा
बता दें कि कल ही आरोपियों पर उचित कार्रवाई न होने के कारण फरीदाबाद एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने एक अनोखा प्रण लिया था. कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने कहा था कि सरकार बताए कि फरीदाबाद में घोटालों के दोषियों को सज़ा कब तक मिलेगी. जब तक सज़ा नहीं मिलेगी तक तक मैं जूते नहीं पहनूंगा और सिले वस्त्र धारण नहीं करूंगा.

Tags: Chandigarh news, CM Manohar Lal, Congress MLA, Haryana news, Scam

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें