कांग्रेस का आरोप, हार से घबराई बीजेपी कर रही वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार सुनिश्चित होने के कारण ‘हताश’ होकर यह सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बदले की भावना से काम कर रही है.

वार्ता
Updated: December 7, 2018, 11:26 PM IST
कांग्रेस का आरोप, हार से घबराई बीजेपी कर रही वाड्रा के खिलाफ कार्रवाई
वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम कर रही है ‘हताश’ मोदी सरकार (फाइल फोटो)
वार्ता
Updated: December 7, 2018, 11:26 PM IST
कांग्रेस ने पार्टी की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों से जुड़े लोगों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय की छापेमारी के बाद नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. कांग्रेस ने आरोप लगाया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में हार सुनिश्चित होने के कारण ‘हताश’ होकर यह सरकार लोगों का ध्यान भटकाने के लिए बदले की भावना से काम कर रही है.

भूमि सौदे मामले में रॉबर्ट वाड्रा के दिल्‍ली और बैंगलोर के ऑफिस में ईडी की रेड

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, ‘‘पांच राज्यों के चुनाव में हार सुनिश्चित देखकर नरेंद्र मोदी सरकार ने हताश होकर एक बार फिर से रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ बदले की भावना से काम करने के पुराने हथियार का सहारा लिया है. इसका मकसद मौजूदा विमर्श से लोगों का ध्यान भटकाना है.’’



उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह की कायराना और धमकी भरी कार्रवाई से कांग्रेस पार्टी या इसके लोग नहीं झुकने वाले हैं’. गौरतलब है कि विदेश में संपत्ति से जुड़े एक मामले में रॉबर्ट की कंपनियों से जुड़े तीन लोगों के परिसरों पर प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की.

Exit Poll 2018: एग्जिट पोल ने और उलझाया जीत का गणित!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर