लाइव टीवी

हरियाणा में भी किसान कर्ज माफी का कार्ड खेलेगी कांग्रेस

News18 Haryana
Updated: October 9, 2019, 10:48 AM IST
हरियाणा में भी किसान कर्ज माफी का कार्ड खेलेगी कांग्रेस
बुजुर्ग वोटर्स को भी लुभाने की कोशिश कर रही है कांग्रेस

कांग्रेस बुजुर्ग वोटर्स को भी लुभाने की कोशिश कर रही है इसलिये 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन देने का बड़ा वादा उसके मेनिफेस्टो में नजर आयेगा. वहीं महिलाओं की सुरक्षा ,कानून व्यवस्था, युवाओं को रोज़गार, उद्योग को बढ़ाना भी मेनिफेस्टो का हिस्सा होंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) की कप्तानी में फिर से सत्ता में वापसी का सपना देख रही कांग्रेस हरियाणा (Haryana) में भी किसान (Farmer) कार्ड खेलने जा रही है, जिस पर बीजेपी कांग्रेस को झूठ की फैक्ट्री करार दे रही है. कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 11 अक्टूबर को चंडीगढ़ में मेनिफेस्टो जारी करेगी. इस पर अनिल विज ने कांग्रेस पर तीखे कटाक्ष करते हुए कांग्रेस को झूठ की फैक्ट्री तक करार दे दिया. दरअसल, घोषणा पत्र में कांग्रेस की रणनीति किसानों को लुभाने वाली रहने वाली है.

वहीं कांग्रेस बुजुर्ग वोटर्स को भी लुभाने की कोशिश कर रही है इसलिये 5100 रुपये बुढ़ापा पेंशन देने का बड़ा वादा उसके मेनिफेस्टो में नजर आयेगा. वहीं महिलाओं की सुरक्षा ,कानून व्यवस्था, युवाओं को रोज़गार, उद्योग को बढ़ाना भी मेनिफेस्टो का हिस्सा होंगे.

हरियाणा में कितना कारगर होगा ये फार्मूला

सूबे के मुखिया कहते है कि जो धोखा कांग्रेस ने एमपी और राजस्थान के किसानों को दिया है. उसके बाद लोग उनके झांसे में नहीं आने वाले. फिलहाल कांग्रेस हरियाणा में उसी फॉर्मूले पर चल रही है जिसने उसे इसी साल दो राज्यों में सत्ता का स्वाद चखाया था. अब देखना ये होगा कि ये फॉर्मुला हरियाणा में कितना कारगर रहता है.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

ये भी पढ़ें- आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...