Home /News /haryana /

'इब्बके कांग्रेस' नारे के तहत हरियाणा में कैंपेन चलाएगी कांग्रेस

'इब्बके कांग्रेस' नारे के तहत हरियाणा में कैंपेन चलाएगी कांग्रेस

500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गुरुग्राम में दी जाएगी ट्रेनिंग

500 कांग्रेस कार्यकर्ताओं को गुरुग्राम में दी जाएगी ट्रेनिंग

कांग्रेस सोशल मीडिया (Social Media) प्रमुख रोहन गुप्ता गुरुवार से इस अभियान को शुरू करेंगे. इस अभियान के लिए 500 कार्यकर्ताओं को गुरुग्राम में ट्रेनिंग दी जाएगी.

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Election) में कांग्रेस (Congress) के लिए राह आसान नहीं है. जनता का दिल जीतने के लिए प्रदेश में कांग्रेस 'इब्बके कांग्रेस' नारे के तहत कैंपेन चलाएगी. कांग्रेस सोशल मीडिया (Social Media) प्रमुख रोहन गुप्ता गुरुवार से इस अभियान को शुरू करेंगे. इस अभियान के लिए 500 कार्यकर्ताओं को गुरुग्राम में ट्रेनिंग दी जाएगी. कांग्रेस खट्टर सरकार के खिलाफ ये चुनावी अभियान चालाएगी. 11 अक्टूबर को मुम्बई में भी महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए 500 सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं के साथ ट्रेनिंग अभियान शुरू होगा.

बता दें कि प्रदेश में भाजपा का जनाधार लगातार बढ़ रहा है. आंकड़ों पर गौर करें तो पिछले पांच साल में कांग्रेस और भाजपा में वोट फीसदी का अंतर ढाई गुना बढ़ चुका है. बगावत और गुटबाजी से भी पार्टी को नुकसान होना लगभग तय माना जा रहा है. इसी नुकसान का पूरा करने के लिए कांग्रेस इस अभियान को शुरू कर रही है ताकि जनता का दिल जीत सके.

कांग्रेस को गुटबाजी पड़ सकती है भारी

प्रदेश कांग्रेस नेता मानते हैं चुनाव में टिकट बंटवारे को लेकर पार्टी पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का इस्तीफा और कई प्रदेश नेताओं के चुनाव प्रचार से दूर रहने के ऐलान से प्रदर्शन पर सीधा असर पड़ेगा. इस्तीफा देने के बाद तंवर ने अपने समर्थकों को एकजुट करना शुरू कर दिया है. उन्होंने गुरुग्राम, झज्जर और रोहतक का दौरा कर अपने समर्थकों से मुलाकात की है.

कांग्रेस की सोशल मीडिया वर्कशॉप


कैसे डैमेज कंट्रोल करेगी कांग्रेस

कांग्रेस मानती है कि चुनाव प्रचार के बीच इस तरह के घटनाक्रम से कार्यकर्ताओं का हौसला पस्त होता है. वहीं मतदाताओं में भी यह संदेश जाता है कि कांग्रेस चुनाव में जीत दर्ज करने की स्थिति में नहीं है. ऐसे में पार्टी जनता के बीच जाकर कैसे डैमेज कंट्रोल करेगी ये बड़ा सवाल है.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

ये भी पढ़ें- आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर