लाइव टीवी

गोपाल कांडा पर घिरी BJP, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर पूछा सवाल

News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 3:22 PM IST
गोपाल कांडा पर घिरी BJP, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने अमित शाह को चिट्ठी लिखकर पूछा सवाल
गोपाल कांडा के समर्थन के ऐलान के बाद बीजेपी घिरी

सुष्मिता देव ने ट्वीट कर लिखा, अमित शाह जी गोपाल कांडा जैसे अपराधी से गठजोड़ करना बेटियों की सुरक्षा को लेकर @BJP4India की प्रतिबद्धता के साथ-साथ नैतिकता पर भी सवाल उठाता है. आज देश की बेटियां ये देख रही हैं कि आपके लिए क्या ज्यादा महत्त्वपूर्ण है- सत्ता या महिला सुरक्षा.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के नतीजे आने के बाद बीजेपी सरकार बनाने के लिए निर्दलीय उम्मीदवारों को अपने पाले में करने में जुट गई है. सिरसा सीट से जीते गोपाल कांडा ने शुक्रवार को बीजेपी को अपना समर्थन देने की बात कही. कांडा के बीजेपी को समर्थन देने पर विपक्षियों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया है. इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी की महिला मोर्चा की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने अमित शाह को चिट्ठी लिख सवाल पूछा है कि बेटी बचाओ का नारा लगाने वाली पार्टी का सत्ता के लिए दोहरा चरित्र क्यों?

सुष्मिता देव ने ट्वीट कर लिखा कि, अमित शाह जी गोपाल कांडा जैसे अपराधी से गठजोड़ करना बेटियों की सुरक्षा को लेकर @BJP4India की प्रतिबद्धता के साथ-साथ नैतिकता पर भी सवाल उठाता है. आज देश की बेटियां ये देख रही हैं कि आपके लिए क्या ज्यादा महत्त्वपूर्ण है- सत्ता या महिला सुरक्षा.


Loading...

वहीं गोपाल कांडा के मुद्दे पर बीजेपी के भीतर भी विरोध के सुर उठने लगे हैं. पूर्व केंद्रीय मंत्री और पार्टी की नेता उमा भारती ने गोपाल कांडा के समर्थन पर सवाल उठाए हैं. उमा ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि गोपाल कांडा नाम के एक निर्दलीय विधायक का समर्थन भी हमें मिल सकता है. इसी पर मुझे कुछ कहना है.





उमा भारती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि मैं अभी अपने गंगा प्रवास पर हिमालय में गंगा के किनारे हूं. यहां टीवी नहीं है, मैं मोबाइल फोन पर सारी खबरें ले रही हूं, मुझे जानकारी मिली है कि हम हरियाणा में भी सरकार बना सकते हैं. यह एक अच्छी खबर है. मुझे जानकारी मिली है कि गोपाल कांडा नाम के एक निर्दलीय विधायक का समर्थन भी हमें मिल सकता है. इसी पर मुझे कुछ कहना है.



नतीजों में बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, लेकिन बहुमत से दूर

बता दें कि चुनाव नतीजों में बीजेपी 40 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. लेकिन फिर भी वो पूर्ण बहुमत से छह सीटें दूर है. वहीं कांग्रेस ने 31 सीटें जीती हैं जबकि दुष्यंत चौटाला की जन नायक जनता पार्टी को 10 सीटें मिली हैं. साथ ही हरियाणा लोकहित पार्टी (एचएलपी) के गोपाल कांडा और सात निर्दलीय प्रत्याशी भी चुनकर आए हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...