Home /News /haryana /

controversial statement was given about nupur sharma now a case has been registered against many including the main accused nodss

नुपुर शर्मा को लेकर दिया था विवादित बयान, अब मुख्य आरोपी सहित कई पर मामला दर्ज

पुलिस कप्तान ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

पुलिस कप्तान ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

नुह के एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर नुपुर शर्मा की जुबान लाने वाले को दो करोड़ देने का ऐलान किया था. जिसके बाद आरोपी का ये विवादित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

नुह. नुपुर शर्मा को लेकर नुह में दिए गए विवादित बयान को स्‍थानीय पुलिस ने गंभीरता से लिया है. अब इस मामले में पुलिस ने मुख्‍य आरोपी सहित कई अन्य पर मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि नुह निवासी इरशाद प्रधान ने सोशल मीडिया पर नुपुर शर्मा की जबान काट कर लाने वाले को 2 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की थी. जिसके बाद उसका ये वीडियो वायरल हो गया था. वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया और आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है और दावा किया जा रहा है कि आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इसमें इरशाद प्रधान नूपुर शर्मा की जुबान काटने पर 2 करोड़ रुपये के ऐलान की बात कह रहा था. जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो पूरा हंगामा खड़ा हो गया. मेवात पुलिस ने आनन-फानन में इस मामले में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले में पुलिस कप्तान वरुण सिंगला ने कहा कि यहां लगातार अमन व भाईचारा कायम रखने के लिए पीस कमेटी की बैठक होती है और यहां अमन व भाईचारा पूरी तरह से कायम है.

पुलिस उठा रही है कड़े कदम
सिंगला ने कहा कि यहां का भाईचारा व शांति कायम रहे इसको लेकर पुलिस प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है. सोशल मीडिया पर भी पुलिस विभाग की पैनी नजर है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. एसपी ने यहां तक भी कहा कि अगर कोई लोगों को उकसाने या भड़काने की बात करता है तो उसके बहकावे में नहीं आना चाहिए. हमें आपस में मिलजुल कर रहना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि ईद उल अजहा का त्यौहार नजदीक है, ऐसे में गो हत्या या गाय की कुर्बानी किसी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. इसको लेकर भी पुलिस विभाग पूरी तरह से अलर्ट है. उन्होंने कहा कि पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर भी पैनी नजर रखे है और किसी भी तरह की विवादित या संदिग्‍ध गतिविधि पर त्वरित कार्रवाई की जा रही है. वहीं इस मामले में उन्होंने कहा कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें लगातार छापेमारी कर रही हैं. मामला सामने आते ही आरोपी फरार हो गए हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त से सख्त सजा दी जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर