Home /News /haryana /

Haryana Corona Update: 24 घंटे में मिले 9655 नए संक्रमित, 12 लोगों की मौत

Haryana Corona Update: 24 घंटे में मिले 9655 नए संक्रमित, 12 लोगों की मौत

हरियाणा में कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है. (सांकेतिक फोटो)

हरियाणा में कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है. (सांकेतिक फोटो)

Coona News: हरियाणा में कोरोना के मामलों में कमी देखने को नहीं मिल रही है. प्रदेश में एक्टिव मामलों की संख्या भी 62016 पहुंच गई है. वहीं पॉजिटिविटी रेट 21.57 प्रतिशत पर रही. ग्ररुग्राम और फरीदाबाद में कोरोना के ज्यादा मामले दिखने को मिल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा में कोरोना के नए मामलों में ज्यादा अंतर देखने को नहीं मिल रहा है. राज्य में गुरुवार को जहां 9558 मामले सामने आए थे वहीं शुक्रवार को 9655 नए संक्रमित मिले हैं. वहीं 12 लोगों ने कोरोना संक्रमण के आगे दम तोड़ दिया. प्रदेश में एक्टिव मामलों की संख्या देखी जाए तो 62016 पहुंच गई है. वहीं पॉजिटिविटी रेट 21.57 प्रतिशत पर रही. 9247 लोगों ने कोरोना से जंग जीत ली है.
वहीं गुरुग्राम और फरीदाबाद में कोरोना के मामले सबसे ज्यादा मिल रहे हैं. वहीं करनाल, सोनीपत, अंबाल, पंचकूला, पानीपत और झज्जर में भी कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है.

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा की अवधि भी बढ़ी
वहीं कोरोना संक्रमण बढ़ने के कारण महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा की अवधि को भी 28 जनवरी तक बढ़ा दिया गया था. बीते मंगलवार को सरकार द्वारा जारी आदेशों के अनुसार प्रदेश में जिम और स्पा को 50 फीसदी क्षमता के साथ खोलने की इजाजत दे दी है. इसके अलावा सरकार ने महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के तहत जारी आदेशों में फेरबदल करते हुए हरियाणा में शराब के ठेकों का समय बढ़ाकर रात्रि 10 बजे तक कर दिया गया है. जारी आदेशों में अब शराब की दुकानें अब 6 बजे के बजाए रात्रि 10 बजे बंद होंगी. शराब के व्यापारियों द्वारा समय बढ़ाए जाने की मांग और उनको हो रहे आर्थिक नुकसान को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. बता दें कि हरियाणा में कोरोना के बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ा दी है.

वहीं हरियाणा से सटे दिल्ली में कोरोना मामलों में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है. राजधानी में अब कोरोना के मामलों में काफी गिरावट देखने को मिल रही है. पिछले 24 घंटे की बात की जाए तो 10756 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं. वहीं 38 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई है. इस दौरान 17494 लोग कोरोना से जंग जीते हैं. वहीं 24 घंटे के मामलों को जोड़ने के बाद अब दिल्ली में कुल एक्टिव मामलों की संख्या 61,954 पहुंच गई है. पॉजिटिविटी रेट में भी काफी गिरावट देखने को मिली है, शुक्रवार को ये 18.04 प्रतिशत पर रही.

Tags: Corona, Omicron

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर