चंडीगढ़: PGI की चौथी मंजिल से कूदा कोरोना संक्रमित मरीज, मौत

कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

कोरोना संक्रमित मरीज ने की आत्महत्या (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Suicide in PGI: पीजीआई से प्राप्त जानकारी के अनुसार सेक्टर 16 निवासी विनोद कुमार संक्रमित होने के साथ फंगल नीमोनिया से पीड़ित था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 7:25 AM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पीजीआई में एक कोरोना संक्रमित मरीज चौथी मंजिल से कूद गया, जिससे उसकी मौत (Death) हो गई. मृतक की पहचान पंचकूला के सेक्टर 17 निवासी 42 वर्षीय विनोद रोहिला के रूप में हुई है. पुलिस जांच में सामने आया कि कोरोना की वजह से विनोद मानसिक रूप से परेशान चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव (Dead Body) को कब्जे में ले लिया है. पुलिस का कहना है वे मामले की जांच कर रहे हैं.

पीजीआई ने एक बयान में कहा पंचकूला निवासी कोविड मरीज को 11 अप्रैल को भर्ती कराया गया था. बयान में कहा है कि उपचार के बाद मरीज को 28 अप्रैल को निजी वार्ड में शिफ्ट किया गया था. इसके मुताबिक, मरीज वीरवार दोपहर अपने कमरे की खिड़की से कूद गया. मरीज को आपातकालीन सेवा में ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

बता दें कि वीरवार दोपहर करीब सवा 12 बजे पुलिस को सूचना मिली की पीजीआई के एमएस ऑफिस के पास से एक व्यक्ति ने चौथी मंजिल से छलांग लगा दी है. सूचना पर फौरन उसे पीजीआई की इमरजेंसी में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस जांच में सामने आया कि मृतक का नाम विनोद है, और उसका पिछले कुछ दिनों से पीजीआई में कोविड-19 का इलाज चल रहा था. वीरवार दोपहर को बिल्डिंग के चौथी मंजिल पर पहुंचा और वहां से छलांग लगा दी. घटना के बाद पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. वहीं, पुलिस अब मृतक विनोद के परिजनों के बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज