हरियाणा सचिवालय में कोरोना ने दी दस्तक, मंत्रियों के कार्यालय पर बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक

सचिवालय में कोरोना का पहला मामला सामने आया
सचिवालय में कोरोना का पहला मामला सामने आया

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा सचिवालय (Haryana Secretariat) में कोरोना वायरस (Corona virus) ने दस्तक दे दी है. हरियाणा सचिवालय की छठी मंजिल पर डिस्पेंसरी में कार्यरत फार्मासिस्ट कोरोना संक्रमित पाया गया है. फार्मासिस्ट के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसके संपर्क में आने वाले सभी लोगों को होम क्वारन्टीन कर कोरोना की जांच की गई. स्वास्थ्य विभाग ने फार्मासिस्ट के संपर्क में आने वाले 8 हाई रिस्क लोगों की सूची जारी की है.

इस सूचू में 8 लोगों में दो वीआईपी लिफ्टमैन और 6 अन्य कर्मचारी शामिल हैं. सचिवालय में कोरोना संक्रमण पहुंचने के बाद ज्यादातर मंत्रियों के कार्यालय पर बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश पर रोक लगाई गई. सचिवालय में बाहरी लोगों की आवाजाही बेहद कम हुई. कर्मचारी और अधिकारी पूरी एहतियात के साथ कामकाज कर रहे हैं.

हरियाणा में कोरोना का कहर



प्रदेश में कोरोना का कहर लगाता जारी है. मंगलवार को प्रदेश में कोरोना के 475 नए मरीज मिले हैं, जबकि 9 लोगों की मौत हो गई. गुरुग्राम, फरीदाबाद में 3-3, रेवाड़ी, रोहतक, जींद में 1-1 मरीज की मौत हुई है. अब तक 189 लोग कोरोना से जंग हार चुके हैं. प्रदेश में कुल 11732 लोग संक्रमित हुए हैं.
यहां मिले नए मरीज

मंगलवार को फरीदाबाद में 183, गुरुग्राम में 133, सोनीपत में 66, नूंह में 19, भिवानी में 18, अम्बाला, झज्जर में 9-9, करनाल में 8, रेवाड़ी में 7, जींद में 7, यमुनानगर में 5 कुरुक्षेत्र, सिरसा में 4-4, रोहतक, हिसार,  दादरी में 1-1 मरीज मिला है.

ये अच्छी खबर

हरियाणा में लगातार केस आ रहे हैं, लेकिन यहां के लोग रिकवर भी जल्द हो रह हैं. मंगलवार को फरीदाबाद में 176, रोहतक में 163, गुड़गांव में 117, सोनीपत में 29, करनाल में 25, पलवल में 23, फतेहाबाद में 10, पानीपत में 9, पंचकूला में 8, अम्बाला में 6, हिसार, नूंह में 5-5, झज्जर में 3, सिरसा में 2, कुरुक्षेत्र में 1 मरीज ठीक हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज