Home /News /haryana /

couple staying in live in relationship commit suicide hrrm

गुरुग्राम: लिव-इन में रह रहे युवक-युवती ने की आत्महत्या, पंखे से लटकते मिले शव

लिव इन में रह रहे कपल ने की आत्महत्या

लिव इन में रह रहे कपल ने की आत्महत्या

Couple Commit Suicide in Gurugram: युवक दिल्ली के एक होटल में शेफ था तो वहीं मृतक युवती स्विगी में काम करती थी. जब पड़ोसियों ने गुरुग्राम पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पाया कि कमरे के अंदर दोनो पंखे से लटके हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.  जिले के सुशांत लोक एरिया में लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाले कपल ने आत्महत्या कर ली. युवक और युवती किराए के मकान में रहते थे. दोनों के शव पंखे से लटकते हुए मिले हैं. सोमवार सुबह पड़ोसियों को जब पता चला तो उन्होंने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को नीच उतरवाया. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि युवक-युवती का शव पंखे से लटके हुए हैं. सूचना मिलते ही वो मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस के मुताबित 28 वर्षीय युवती और 29 वर्षीय युवक लिव इन रिलेशनशिप में गुरुग्राम में रह रहे थे. यह दोनो दिल्ली के रहने वाले थे और बीते डेढ़ साल से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में गुरुग्राम में रह रहे थे.

युवक दिल्ली के एक होटल में शेफ था तो वहीं मृतक युवती स्विगी में काम करती थी. जब पड़ोसियों ने गुरुग्राम पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पाया कि कमरे के अंदर दोनो पंखे से लटके हुए हैं. हालांकि गुरुग्राम पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

वहीं सूत्रों की मानें तो यह दोनों ही बीते डेढ़ साल से अपने घर से छुपकर यहां पर रह रहे थे. आत्महत्या के क्या कारण रहे उसका पता लगा या जा रहा है. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और उनके बयान दर्ज होने के बाद ही आगे की तफ्तीश की जाएगी.

Tags: Haryana news, Live in Relationship, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर