COVID-19: हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, आधी रात को अस्‍पताल में तोड़ा दम
Chandigarh-City News in Hindi

COVID-19: हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत, आधी रात को अस्‍पताल में तोड़ा दम
गुरुग्राम जिला प्रशासन ने बताया कि 50 वर्ष के संक्रमित शख्‍स ने आधी रात को तकरीबन 12 बजे दम तोड़ा. (प्रतीकात्मक फोटो)

गुरुग्राम जिला प्रशासन (Gurugram District Administration) ने बताया कि 50 वर्ष के संक्रमित शख्‍स ने आधी रात को तकरीबन 12 बजे दम तोड़ा.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित एक शख्‍स की मौत हो गई. कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. गुरुग्राम जिला प्रशासन ने बताया कि 50 वर्ष के संक्रमित शख्‍स ने आधी रात को तकरीबन 12 बजे दम तोड़ा. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या तीन हो गई है.

बता दें कि हरियाणा में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है. प्रदेश में अब तक 221 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इनमें 14 इटालियन मरीज (Patient) भी शामिल हैं. इस बीच अच्छी खबर ये है कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अब तक 68 योद्धाओं ने इस महामारी को मात दी है. ये कोरोना पॅजिटिव मरीज ठीक होकर अस्‍पताल (Hospital) से अपने घर लौट चुके हैं. दूसरी ओर राज्‍य में कोरोना वायरस से संक्रमित तीन मरीजों की मौत हो चुकी है.

अब तक 8796 नमूनों को जांच के लिए भेजा गया
प्रदेश में अब तक 8796 नमूनों की जांच के लिए भेजा जा चुका है. इनमें 7094 नतीजे नकारात्मक रहे हैं और 1495 नमूनों की रिपोर्ट की प्रतीक्षा है. हरियाणा में सामने आए कुल मामलों में से 10 विदेशी नागरिक हैं जबकि 64 अन्य राज्यों से हैं.





नूंह जिले में सबसे ज्यादा 55 केस
खास बात यह है कि नूंह राज्य का सबसे अधिक प्रभावित जिला है जहां अब तक 55 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें 4 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं गुरुग्राम में 32 में 17 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्ताल से छुट्टी दे दी गई है. फरीदाबाद में भी 33 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं पलवल की बात करें तो 30 मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई हैं, जिनमें 11 स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

जिलों की ये है स्थिति
हरियाणा के जिलों की बात करें तो अंबाला में अब तक 7, भिवानी में 2, फरीदाबाद में 33, फतेहाबाद में 1, गुरुग्राम में 32, हिसार में 2, जींद में 2, करनाल में 6, कैथल में 2, कुरुक्षेत्र में 2, नूंह में सबसे ज्यादा 55, पलवल में 30, पानपीत में 5, पंचकूला में 16, रोहतक में 1, सिरसा में 4, सोनीपत में 4 और यमुनानगर में 3 मामले सामने आ चुके हैं.

(इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें- 

MP के क्वारंटाइन सेंटर से भागे COVID-19 पॉजिटिव समेत 4 लोग ट्रक में मिले

कोरोना को लेकर दायर याचिका पर हाईकोर्ट ने तत्काल सुनवाई से किया इनकार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज