हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

 दुष्यंत चौटाला कोरोना संक्रमित. (File Photo)
दुष्यंत चौटाला कोरोना संक्रमित. (File Photo)

Dushyant Chautala Health Update. डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. उन्होंने खुद को होम आइसोलेट (Home Isolate) कर लिया है. साथ ही संपर्क में आए लोगों से भी जांच कराने की अपील की है.

  • Share this:
Tara Thakur

चंडीगढ़. हरियाणा के उप मुख्यमंत्री (डिप्टी सीएम) दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. दुष्यंत चौटाला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी है. उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आई है. मुझे कोई लक्षण नहीं है, लेकिन फिर भी खुद को होम आइसोलेट कर रहा हूं. मालूम हो कि उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला सेक्टर 6 अस्पताल में अपना टेस्ट करवाया था. दुष्यंत चौटाला ने कहा, जो भी उनके संपर्क में आए हैं वह भी अपना टेस्ट करवा लें.

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि एक ट्वीट के जरिए की है. दुष्यंत चौटाला ने खुद को  होम आइसोलेट किया है. पंचकूला सिविल सर्जन डॉ. जसजीत कौर ने इसकी पुष्टि की है. पंचकूला में मंगलवार को 78 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है, तो वहीं 2 मरीजों की मौत भी हो गई है.



डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है



अपने ट्वीट में दुष्यंत चौटाला ने लिखा, 'सभी साथियों के लिए सूचना, मेरी Covid-19 की रिपोर्ट Positive आई है. मेरा स्वास्थ्य ठीक है. आग्रह है कि बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग अपना ध्यान रखें और डॉक्टर सलाह दें तो टेस्ट करवाएं.'



सोनाली फोगाट ने भेजा मानहानि नोटिस
इधर, हरियाणा के बहुचर्चित चप्पल थप्पड़ कांड में अब नया मोड़ आ गया है. भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट  ने अपने प्रतिद्वंद्वी मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह को  पांच करोड़ का मानहानि का नोटिस भेज दिया है. एक जवाब देने के लिए सुल्तान सिंह के पास सिर्फ एक महीने का वक्त है. मालूम हो कि हिसार के बालसंमद में भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह को थप्पड़ों और चप्पलों से पीटा था, जिसके बाद वीडियो भी बनाया गया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. इस मामले में सुल्तान सिंह और सोनाली दोनों ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज