लाइव टीवी

COVID-19 Update: फरीदाबाद में 4 नए मामले आए सामने, हरियाणा पॉजिटिव की संख्‍या हुई 22
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: March 30, 2020, 3:30 PM IST
COVID-19 Update: फरीदाबाद में 4 नए मामले आए सामने, हरियाणा पॉजिटिव की संख्‍या हुई 22
हरियाणा में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आय़ा

फरीदाबाद (Faridabad) के थाना सूरजकुंड इलाके में Coronavirus का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है. इसी के साथ जिले में COVID-19 पॉजिटिव मामलों की संख्‍या चार तक पहुंच गई है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में एक और काेराेना वायरस का संक्रमित मरीज (Coronavirus) मिला है. अब प्रदेश में संक्रमित मरीजों की संख्या 22 हो गई है. यह फरीदाबाद का मामला है. इसके बाद फरीदाबाद में कोरोना पॉजिटिव मरीजाें की संख्या 4 तक पहुंच गई है. पानीपत में भी 4 कोरोना के पॉजिटिव मरीज हैं. फरीदाबाद के थाना सूरजकुंड इलाके से कोरोना वायरस का एक पॉजिटिव मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि जो महिला कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई है, उनका पति नोएडा में एक कंपनी में काम करता था. इस कंपनी के कई लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई है. महिला के पति के जांच के नमूने भेजे गए हैं, अभी रिपोर्ट आनी बाकी है. महिला के इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. हरियाणा में अब तक कोरोना वायरस के 22 मामले सामने आ चुके हैं.

घरों में रहना ही कोरोना का हल
हरियाणा सरकार राज्‍य की ढाई करोड़ आबादी को कोरोना वायरस से बचाव को लेकर बेहद सजग है. प्रदेश सरकार ने किसी भी विपरीत स्थिति से निपटने की तैयारी की है, वहीं लोगों से भी घरों में रहकर इस महामारी का मुकाबला करने का सहयोग मांगा है. सीएम ने कहा कि काफी लोग घरों में रहकर सहयोग कर रहे हैं और कुछ लोगों को अभी यह बात समझ में नहीं आ रही है. पुलिस ऐसे लोगों को समझा रही है. यदि उन्हें समझ नहीं आएगा तो सरकार द्वारा सख्ती करना हमारी मजबूरी हो जाएगी. मुख्यमंत्री ने माना कि भविष्य में यदि लोगों ने सहयोग नहीं किया तो कोरोना के केस बढ़ सकते हैं और सरकार पर दबाव आ सकता है, जिसका निपटारा आम लोग अपने सहयोग के जरिये ही कर पाएंगे.






ये भी पढ़ें: पानीपत: युवक ने अपने दो बच्चों और पत्नी की हत्या कर खुद को मार ली गोली

COVID-19: सोनीपत में फंसे ट्रक ड्राइवरों ने कहा- खाली हैं पेट, सरकार ध्यान दे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 30, 2020, 2:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading