पैसों की डिमांड पूरी न होने पर नशेड़ी बेटे ने तेजधार हथियार से कर दी मां-बाप की हत्या

बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट
बेटे ने मां-बाप को उतारा मौत के घाट

Murder: बताया जा रहा है कि आरोपी युवक नशे का आदी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2020, 7:41 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब (Punjab) के नवांशहर जिले में रूह कंपा देने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पुत्र ने अपने मां-बाप की तेजधार हथियार से हत्या (Murder) कर दी. जानकारी के अनुसार नवांशहर की सब डिविज़न बलाचौर के गांव बुर्ज बेट के नज़दीकी गांव कंगना बेट में एक कलयुगी पुत्र द्वारा अपने मां-बाप की तेजधार हथियार से बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई. मृतकों की पहचान जोगिन्दरपाल राणा पुत्र रसाल सिंह और परमजीत कौर के रूप में हुई है.

हत्या करने के उपरांत कातिल हरदीप सिंह उर्फ हरीश फरार हो गया. हत्या गत देर रात की गई, लेकिन इसका पता लोगों को शुक्रवार यानि की आज सुबह चला. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि युवक नशे का आदी है. वह अपने माता-पिता से पैसों की डिमांड कर रहा था. पैसे न मिलने पर उसने यह खौफनाक कदम उठाया.

आरोपी बेटे की तलाश में जुटी पुलिस



माता-पिता की हत्या के बाद आरोपित हरदीप मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपित हरदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दिया गया है. पुलिस हरदीप की तलाश में छापामारी कर रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


सोनीपत में पति ने की पत्नी की हत्या

वहीं सोनीपत के खांडा गांव से रिश्तो को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को ही मौत के घाट उतार दिया. हत्या के कारणों का अभी तक यही पता चल पाया है कि आपसी घरेलू कलह बहुत ज्यादा रहता था. जिसके कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं वारदात के बाद आरोपी पति फरार है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है. वहीं पुलिस पर भी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लग रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज