अपना शहर चुनें

States

लूटपाट करने आए बदमाश ने महिला पर चाकू से किया वार, आरोपी गिरफ्तार

लूटपाट करने आए बदमाश ने महिला पर चाकू से किया वार, आरोपी गिरफ्तार
लूटपाट करने आए बदमाश ने महिला पर चाकू से किया वार, आरोपी गिरफ्तार

चंडीगढ़ के मनीमाजरा में दिनदहाड़े एक बदमाश ने ज्वेलरी शॉप को लूटने का प्रयास किया और लूट के दौरान आरोपी ने महिला पर अचानक चाकू से हमला कर दिया.

  • Share this:
हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ के मनीमाजरा में शुक्रवार को दिनदहाड़े एक बदमाश ने ज्वेलरी शॉप में लूट की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन आस पास के लोगों ने उसे  पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. वारदात को अंजाम देने के दौरान आरोपी ने दुकान में मौजूद महिला पर चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर भी कर दिया, इस दौरान यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार होने लगा, लेकिन बाजार में मौजूद लोगों की बहादुरी के चलते वारदात को अंजाम दे भाग रहे लुटेरे को मौके से ही दबोच लिया गया. वहीं घायल महिला को मनीमाजरा अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

महिला ने बताया की यह आरोपी पहले भी दुकान पर आ चुका था और सामान के बारे में पूछताछ करने के बाद चला गया था, लेकिन ये युवक दोबारा फिर यहां आया और सामान लेने के बहाने बात करने लगा, तभी अचानक उसने बैग से चाकू निकाल कर वार कर दिया और सामान लेकर वहां से फरार होने लगा. वहीं शोर मचाने पर आस-पास के लोगों ने आरोपी को पकड़ कर लिया और जमकर धुनाई कर दी. युवक की पिटाई के बाद लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.



यह भी देखें- VIDEO: ढाबे पर हमलावर बदमाशों ने मचाई लूट, दो गिरफ्तार
यह भी पढ़ें- पुलिस मुठभेड़ में कार लूट कर भाग रहे बदमाशों में एक की मौत, 1 गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज