लाइव टीवी
Elec-widget

बहू ने सरेबाजार ससुर की पगड़ी उतार जड़े थप्पड़, लोग बनाते रहे Video

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: December 4, 2019, 3:25 PM IST
बहू ने सरेबाजार ससुर की पगड़ी उतार जड़े थप्पड़, लोग बनाते रहे Video
पुलिस के पहुंचने से पहले ही बुजुर्ग पर हमला करने वाली महिला वहां से चली गई.

सड़क पर लंबा जाम लगा देख लोगों को लगा कि वहां शूटिंग (Shooting) चल रही है. तभी भीड़ से किसी ने पुलिस कंट्रोल रुम (Police Control Room) पर फोन किया, लेकिन पीसीआर के आने से पहले ही युवती वहां से चली गई.

  • Share this:
चंडीगढ़. एक परिवार (Family) का परिवारिक झगड़ा उस समय लोगों के लिए मनोरंजन (Entertainment) बन गया जब 50 साल के बुजुर्ग ससुर को उसकी बहू ने सरे बाजार मुंह पर थप्पड़ (Slaps) मारे और उसकी पगड़ी उतार दी. सड़क पर ससुर और बहू की हाथापाई को छुड़ाने की जगह लोग उनका वीडियो (Video) बनाते रहे. सड़क पर लंबा जाम लगा देख लोगों को लगा कि वहां शूटिंग चल रही है. तभी भीड़ से किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया, लेकिन पीसीआर के आने से पहले ही युवती वहां से चली गई. मामला फेज-1 स्थित पीर बाबा की दरगाह के पास हुआ.

बुजुर्ग हरिंदर सिंह ने बताया कि वह ऑटो चलाता है और गांव भागोमाजरा में किराये पर रहता है. बुजुर्ग हरिंदर ने बताया कि उसके बेटे जतिंदर सिंह व उसकी बहू अकाशदीप कौर ने वर्ष 2013 में लव मैरिज करवाई थी. एक महीने पहले अकाशदीप कौर उसके बेटे को छोड़कर किसी गगनदीप नाम के शख्स के साथ रहने चली गई.

ऑटो का शीशा भी तोड़ा
उसने बताया कि वह खुद भी अपने बेटे के साथ नहीं रहता परंतु एक बार थाने में वह अपने बेटे की हिमायत के लिए पहुंचा था. बस इसी बात का गुस्सा उसकी बहू को था. जब वह फेज-1 पीर बाबा की दरगाह के पास खड़े होकर सवारी का इंतजार कर रहा था तो उसी समय उसकी बहू अपने साथी गगनदीप के साथ वहां आई जिसने आते ही उसके ऑटो पर ईंट से हमला किया और शीशा तोड़ दिया.

सड़क पर लगा लंबा जाम
उसके तुरंत बाद वह उसके साथ हाथापाई करने लगी लेकिन महिला समझकर उसने उसे समझाने का प्रयास किया. उसने सरेआम उसके मुंह पर थप्पड़ मारे और उसकी पगड़ी उतार दी. जब सडक़ पर लंबा जाम लग गया तो किसी ने पीसीआर को फोन कर दिया लेकिन पीसीआर के पहुंचने से पहले ही वो वहां से चली गई.

Loading...

ये भी पढ़ें- पलवल में सवारियों से भरी प्राइवेट बस पेड़ से टकराई, 60 यात्री घायल

शादी से लौट रहे 4 दोस्तों की कार ट्रक से टकराई, चारों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com