लाइव टीवी

द ग्रेट खली की अकेडमी के छात्र पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती

News18 Haryana
Updated: January 17, 2020, 12:20 PM IST
द ग्रेट खली की अकेडमी के छात्र पर जानलेवा हमला, अस्पताल में भर्ती
खली की अकेडमी के छात्र पर जानलेवा हमला

खली (Khali) ने बताया कि पहले भी इस तरह के कुछ नशेड़ी युवक अकेडमी (Academy) के आसपास मंडराते रहते थे. लेकिन उन्होंने अपने अकेडमी के स्टूडेंट को इन्हें इग्नोर करने को कहा था.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब के जालंधर (Jalandhar) जिले में द ग्रेट खली (The Great Khali) की अकेडमी के रेसलर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़ित रेसलर का नाम दिनेश है और वो एचडीएफसी बैंक के एटीएम से पैसे निकलवाने के लिए गया था. एटीएम के पास दो अज्ञात युवक पहुंचे और उससे पैसे छीनने का प्रय़ास किया. जब उसने इसका विरोध किया तो युवकों ने उस पर हमला बोल दिया.

युवक के सिर पर दूध के डोल से कई वार किए गए. हमले में खली की अकेडमी का रेसलर गंभीर रूप से घायल हो गया और अज्ञात युवक उससे पैसे छीनकर फरार हो गए. पीड़ित के अनुसार ये युवक नशे में थे. फिलहाल घायल को जालंधर के जोहल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

अस्पताल में भर्ती पीड़ित


जांच में जुटी पुलिस

वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं देर रात ग्रेट खली भी अपने अकेडमी के छात्र से मिलने पहुंचे.

खली भी पहुंचे अस्पताल

खली ने बताया कि पहले भी इस तरह के कुछ नशेडी युवक अकेडमी के आसपास मंडराते रहते थे. लेकिन उन्होंने अपने अकेडमी के स्टूडेंट को इन्हें इग्नोर करने को कहा. उन्होंने कहा कि उनके छात्र पर बेरहमी से वार किए गए है. पुलिस को शिकायत दे दी गई है.ये भी पढ़ें:- नौकरी दिलाने के बहाने 21 साल की युवती से 5 युवकों ने किया गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी’ हरियाणा में हुई टैक्स फ्री, सीएम ने की घोषणा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 17, 2020, 12:20 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर