लाइव टीवी

खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे निर्दलीय विधायकों को जनता मारेगी जूते: दीपेंद्र हुड्डा

News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 11:47 AM IST
खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे निर्दलीय विधायकों को जनता मारेगी जूते: दीपेंद्र हुड्डा
'खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे निर्दलीय विधायक बेच रहे जनता का विश्वास'

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार को जनता नकार चुकी है. वहीं उन्होंने कहा कि हम भी बहुत से लोगों से संपर्क में हैं. दुष्यंत चैटाला से भी गठबंधन सरकार बनाने को कहा है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janta Party) को नई सरकार बनाने के लिए समर्थन देने जा रहे निर्वाचित निर्दलियों (Independent MLAs) को लेकर पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने कड़ा बयान दिया है. दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जो निर्दलीय विधायक खट्टर सरकार में शामिल होने जा रहे हैं, वो जनता का विश्वास बेच रहे हैं. दीपेंद्र ने कहा कि जनता इन विधायकों को बाद में जूते मारेगी.

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि खट्टर सरकार को जनता नकार चुकी है. उन्होंने कहा कि हम भी बहुत से लोगों से संपर्क में हैं. जेजेपी के दुष्यंत चैटाला से भी गठबंधन सरकार बनाने को कहा है. इस मामले में दुष्यंत चौटाला को देरी नहीं करनी चाहिए.

दुष्यंत को जल्द फैसला लेने को कहा

उन्होंने कहा कि हरियाणा में गठबंधन सरकार बनाने में दुष्यंत चौटाला हमारी मदद करें. चौटाला देरी न करें, वो जल्दी फैसला करें. इससे पहले शुक्रवार की सुबह हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने यह दावा किया कि निर्दलीय विधायक बीजेपी के साथ हैं और राज्य में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हम सरकार बनाने जा रहे हैं.

सुभाष बराला ने कही ये बात

बराला ने कहा था कि बीजेपी को जनता का जनादेश मिला है. वहीं उन्होंने कहा कि हम समीक्षा भी करेंगे कि हमें इस बार पिछली बार की तुलना में सात सीटें कम क्यों मिलीं. पार्टी और मुझे स्वयं इस चुनाव के परिणाम से सीखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा चुनाव परिणाम: बीजेपी के तमाम नेताओं और प्रवक्ताओं को पार्टी ने दिया बड़ा निर्देश
Loading...

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: कौन जीता-कौन हारा, यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...