Article 370: दीपेंद्र हुड्डा ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यह मेरी निजी राय है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं.

News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 10:36 AM IST
Article 370: दीपेंद्र हुड्डा ने मोदी सरकार के फैसले का किया स्वागत
दीपेंद्र हुड्डा ने किया मोदी सरकार के फैसला का स्वागत
News18 Haryana
Updated: August 6, 2019, 10:36 AM IST
जम्मू कश्मीर से धारा-370 और अनुछेद 35A हटाने के फैसले का जहां देश भर में स्वागत हो रहा है, वहीं कांग्रेस इस मसले को लेकर पसोपेश में है. हरियाणा कांग्रेस के कई नेता इस मुद्दे पर मोदी सरकार के फैसला का समर्थन कर रहे हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बेटे दीपेंद्र हुड्डा ने ट्वीट कर इस फैसले का स्वागत किया है.

दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मेरा पहले से ये विचार रहा है कि 21वीं सदी में अनुच्छेद 370 का औचित्य नहीं है और इसको हटना चाहिये. ऐसा देश की अखण्डता व जम्मू-कश्मीर की जनता जो हमारे देश का अभिन्न अंग है के हित मे भी है. मगर पूर्णत: मौजूदा सरकार की ज़िम्मेदारी है की इस का क्रियान्वरण शांति व विश्वास के वातावरण में हो.


Loading...

वहीं दीपेंद्र हुड्डा ने कांग्रेस नेता अशोक चंदना के ट्वीट को भी रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने सरकार फैसला का स्वागत करते हुए लिखा है कि यह मेरी निजी राय है, जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सरकार का पहला फैसला है जिसका मैं स्वागत करता हूं. लेकिन 370 बदलने का क्रियान्वरण तानाशाही से ना होकर शांति और विश्वास के माहौल में होकर इसका अच्छे से निस्तारण हो ताकि भविष्य में देश के किसी नागरिक को कोई समस्या ना हो.



यह भी देखें- VIDEO: जालंधर के रिहायशी इलाके में घुसा तेंदुआ, दौड़ा-दौड़ाकर कई लोगों को काटा
First published: August 6, 2019, 10:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...