हरियाणा: पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला पैरोल पर रिहा, पोते की सगाई में होंगे शामिल

ओमप्रकाश चौटाला को 50 हजार के निजी मुचलके पर पैरोल मिली है. इस दौरान कहा गया है कि वे जेल के नियमों का उल्‍लंघन नहीं करेंगे.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 3:42 PM IST
हरियाणा: पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला पैरोल पर रिहा, पोते की सगाई में होंगे शामिल
पूर्व मुख्‍यमंत्री ओपी चौटाला पैरोल पर रिहा.
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 3:42 PM IST
हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाईकोर्ट ने चौटाला को पैरोल पर रिहा करने का आदेश दिया है. ऐसे में ओम प्रकाश चौटाला अब अपने पोते अर्जुन चौटाला की 18 जुलाई को होने जा रही सगाई में शिरकत कर सकेंगे. चौटाला को सिर्फ एक हफ्ते के लिए पैरोल पर रिहा किया गया है.


बता दें कि चौटाला को 50 हजार की निजी मुचलके पर पैरोल मिली है. इस दौरान कहा गया है कि वे जेल के नियमों का उल्‍लंघन नहीं करेंगे. गौरतलब है कि शिक्षक भर्ती घोटाले में सजा काट रहे ओपी चौटाला को इसी साल मई महीने में 14 दिन की पैरोल मिली थी. पैरोल खत्म होने के बाद वह फिर से जेल में चले गए थे. अब उन्होंने एक बार फिर पैरोल के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

सजा माफ करने की याचिका है विचाराधीन
ओम प्रकाश चौटाला ने लोकसभा चुनाव से पहले दिल्ली हाई कोर्ट में अपनी बढ़ती उम्र और दिव्यांगता के चलते समय से पूर्व सजा माफ करने की अर्जी लगाई थी. हाई कोर्ट ने इस याचिका के निपटारे के लिए दिल्ली सरकार को आदेश दिए थे. हालांकि अभी यह याचिका दिल्ली सरकार के विचाराधीन है।
Loading...

ये भी पढ़ें

कुल्हाड़ी से काटकर एक शख्स की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

गुरुग्राम में 23 साल की युवती से रेप, अश्लील वीडियो बना ब्लैकमेल कर रहा था आऱोपी
First published: July 16, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...