Home /News /haryana /

चंडीगढ़: दिल्ली से आई महिला को बस अड्डे छोड़ने के बहाने सुनसान जगह ले गया ऑटो चालक, फिर किया रेप

चंडीगढ़: दिल्ली से आई महिला को बस अड्डे छोड़ने के बहाने सुनसान जगह ले गया ऑटो चालक, फिर किया रेप

चंडीगढ़ में दिल्ली की महिला से रेप

चंडीगढ़ में दिल्ली की महिला से रेप

Rape in Chandigarh: होमगार्ड जवानों ने एक महिला के रोने की आवाज सुनी तो तुरंत बाहर स्लिप रोड पर पहुंचे. आरोपी ऑटो चालक होमगार्ड कर्मियों को देखकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन तीनों ने मुस्तैदी दिखाते हुए उसे दबोच लिया.

चंडीगढ़. हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में दिल्ली की महिला के साथ रेप (Rape) का मामला सामने आया है. रेप की इस वारदात को एक ऑटो चालक ने अंजाम दिया. आरोपी ऑटो चालक दिल्ली से आई इस महिला को को बस अड्डे छोड़ने के बहाने सुनसान जगह पर ले गया और वारदात को अंजाम दिया. आरोपी की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि रविवार को दिल्ली से एक महिला चंडीगढ़ अपने जानकार से मिलने आई थी. जानकार के न मिलने पर वह वापस जाने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंची. कोई ट्रेन न होने के चलते उसने सेक्टर-17 बस अड्डे के लिए ऑटो ले लिया. महिला को अकेला देख ऑटो चालक उसे सेक्टर-17 स्थित सिविल सचिवालय के पीछे सुनसान सड़क पर ले गया और ऑटो में ही दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

इस दौरान उसने महिला को बुरी तरह से पीटा भी. महिला के रोने की आवाज सुनकर सिविल सचिवालय में तैनात तीन होमगार्ड मौके पर पहुंचे और महिला को ऑटो चालक के चंगुल से छुड़ाकर पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी की पहचान दड़वा निवासी जगदेव उर्फ उपेंद्र (27) के रूप में हुई, जिसे सोमवार को जिला अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

वहीं चंडीगढ़ पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और उसे सड़क पर छोड़ दिया. एक सिविल सचिवालय नाइट गार्ड, जो ड्यूटी पर था, ने पीड़िता को सड़क पर मदद के लिए रोते हुए पाया. उन्होंने 112 हेल्पलाइन पर कॉल करके सूचना दी. चंडीगढ़ पुलिस हरकत में आई और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Crime News, Haryana police, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर