Home /News /haryana /

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, सभी कार्यक्रम रद्द

हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, सभी कार्यक्रम रद्द

फोटो छह जनवरी, अंबाला की है, जहां पर ताऊ देवीलाल चौक के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे. अंबाला सांसद और विधायक भी मौजूद थे. (साभार- Deputy CM Twitter)

फोटो छह जनवरी, अंबाला की है, जहां पर ताऊ देवीलाल चौक के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे. अंबाला सांसद और विधायक भी मौजूद थे. (साभार- Deputy CM Twitter)

हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दुष्यन्त चौटाला ने एहतियात के तौर पर फिलहाल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. उन्होंने आज के अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. वह एक दिन पहले ही अपने पिता अजय सिंह चौटाला, जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उनके साथ थे. डिप्टी CM को आज हिसार में कई कार्यक्रमों में शामिल होना था. दुष्यंत चौटाला ने खुद ट्विट करके इस बारे में जानकारी साझा की है. उन्होने बीते 48 घंटे में खुद के संपर्क में आने वालों से कोरोना से बचाव के लिए टेस्ट करवाने की बात कही है.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) कोरोना संक्रमित हो गए हैं. दुष्यन्त चौटाला ने एहतियात के तौर पर फिलहाल खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. पॉजिटिव होने की जानकारी खुद दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. उन्होंने लिखा है, “आज हल्का बुखार होने पर मैने RT-PCR टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. पिछले 48 घंटों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे आग्रह है कि एहतियातन COVID टेस्ट करवा लें.

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने खुद को आइसोलेट करने के बाद आज के अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. वह एक दिन पहले ही अपने पिता अजय सिंह चौटाला, जो कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, उनके साथ थे. डिप्टी CM को आज हिसार में कई कार्यक्रमों में शामिल होना था.

Haryana, Deputy CM Dushyant Chautala, Corona positive, Haryana Corona Update

कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने ट्वीट करके दी.

दुष्यंत चौटाला ने खुद ट्विट करके इस बारे में जानकारी साझा की है. उन्होने बीते 48 घंटे में खुद के संपर्क में आने वालों से कोरोना से बचाव के लिए टेस्ट करवाने की बात कही है. शुक्रवार को चौटाला भिवानी में थे और जिले के अफसरों के साथ मीटिंग की थी.

शुक्रवार को शाम भिवानी में अफसरों के साथ की थी मीटिंग 

दुष्यंत चौटाला कोरोना संक्रमित हैं या एहतियात के तौर पर खुद को आइसोलेट किया है. सुबह से उन्हें हल्का बुखार की शिकायत बताई जा रही है. आरटी-पीसीआर टेस्ट में उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला एक दिन पहले ही अपने पिता अजय चौटाला के साथ जयपुर गए थे. इसके बाद वह हिसार में भी कार्यकर्ताओं से मिले थे.

6 जनवरी को शाम अंबाला के सांसद रतनलाल कटारिया और विधायक असीम गाेयल के साथ ताऊ देवीलाल चौक का रेनोवेशन होने के बाद हुए उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए थे. आज डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के अर्बन एस्टेट स्थित आवास पर कार्यकर्ता मिलन समारोह था. इसके अलावा एयरपोर्ट व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मीटिंग थी व प्रेस के साथ भी कार्यक्रम रखा हुआ था, जिसे तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है.

Tags: Corona positive, Dushyant chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर