Home /News /haryana /

चौटाला परिवार में सुलह के संकेत, उपमुख्यमंत्री ने दादा ओमप्रकाश के पैर छुए, सियासी अटकलें हुईं तेज

चौटाला परिवार में सुलह के संकेत, उपमुख्यमंत्री ने दादा ओमप्रकाश के पैर छुए, सियासी अटकलें हुईं तेज

चौटाला परिवार में फिर से रिश्तों की मिठास घोलने के लिए 3 दिन पहले अजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया था.

चौटाला परिवार में फिर से रिश्तों की मिठास घोलने के लिए 3 दिन पहले अजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया था.

Dushyant Chautala touched Dada Om Prakash Chautala feet: हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपने दादा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पैर छूते हुए नजर आए. वहीं, दादा ने भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया. बता दें कि 3 दिन पहले जन नायक जनता पार्टी के संयोजक और ओमप्रकाश चौटाला के बड़े बेटे अजय चौटाला भी बड़े चौटाला की झोली में गेंद डाल परिवार के एक होने की बात कह चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दादा ओमप्रकाश चौटाला (Om Prakash Chautala) के साथ एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वो अपने दादा के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं दादा भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद देते हुए दिखाई दे रहे हैं. ट्विटर (Twitter) पर इस फोटो को शेयर करते हुए दुष्यंत ने लिखा है कि दो पलों में पूरे हो गए हो जैसे सारे अरमान, छुए दादा जी के पैर, जैसे छू लिया आसमान.

बता दें कि रविवार की रात गुरुग्राम में भाजपा नेता की बेटी की शादी के रिसेप्शन में हरियाणा के डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला पहुंचे थे. वहां वो अपने दादा पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के पैर छूते हुए नजर आए. वहीं दादा ने भी अपने पोते के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया. 3 दिन पहले जन नायक जनता पार्टी के संयोजक और ओमप्रकाश चौटाला के बड़े बेटे अजय चौटाला भी बड़े चौटाला की झोली में गेंद डाल परिवार के एक होने की बात कह चुके हैं.

कभी एक दूसरे के खिलाफ जेजेपी और इनेलो के बगावती सुर अब नरम पड़ते दिखाई दे रहे हैं. इनेलो और जेजेपी के एक होने की बात पर जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला कह रहे हैं कि अगर बड़े चौटाला इस बात पर विचार करते हैं तो वह भी इस पर सोचेंगे. अजय सिंह चौटाला ने इनेलो-जजपा के एक होने का संकेत देते हुए कहा था कि ये फैसला बड़े चौटाला को करना है कि कब परिवार और पार्टी एक होंगे. कब चौटाला परिवार का सदस्य हरियाणा का सीएम बनेगा?

बता दें राजनीतिक महात्वकांक्षा के चलते ओपी चौटाला के दोनों बेटों ने अपनी राजनीतिक राह अलग चुन ली थी.  इनेलो की कमान अभय चौटाला के हाथ में आई और उन्हें अपने पिता ओपी चौटाला का साथ मिला. वहीं अजय चौटाला ने जन नायक जनता पार्टी का गठन करके अपने दोनों बेटों दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला को राजनीति के मैदान में उतार दिया.

इनेलो धीरे-धीरे राजनीतिक सफर में काफी नीचे खिसक गई और जजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में बहुत कम समय के भीतर ही 10 विधानसभा सीटें जीतकर भाजपा के साथ गठबंधन का सहयोगी बनकर सत्ता में भागीदारी भी पा ली.

Tags: Deputy Chief Minister Dushyant Chautala, Haryana politics, Om Prakash Chautala

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर