अपना शहर चुनें

States

जेल में बंद डेरा प्रमुख राम रहीम की मुश्किलें बढ़ी, हाईकोर्ट में एक और याचिका दाखिल

राम रहीम को नहीं किया गया प्रशिक्षण शिविर में शामिल
राम रहीम को नहीं किया गया प्रशिक्षण शिविर में शामिल

राम रहीम के खिलाफ पंजाब पुलिस के पूर्व इंस्पेक्टर सुखविंदर सिंह ने याचिका दाखिल की है. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि उनके पास राम रहीम (Ram Rahim) के खिलाफ सभी सबूत हैं, जिसकी वजह से पंचकूला (Panchkula) और बाकी जगहों पर हिंसा हुई थी. फिलहाल, अभी रजिस्ट्री में याचिका दाखिल हुई है

  • Share this:
चंडीगढ़. डेरा सच्चा सौदा (Dera Sacha Sauda) के प्रमुख गुरमीत राम रहीम (Gurmeet Ram Rahim) की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पिछले दो साल से हरियाणा (Haryana) के रोहतक (Rohtak) में सुनारिया जेल (Sunaria Jail) में बंद कैदी नंबर 8647 राम रहीम के खिलाफ हाईकोर्ट में एक और याचिका दाखिल की गई है. पंचकूला हिंसा (Panchkula Violence) से जुड़ी 240 FIR में राम रहीम को शामिल किए जाने की मांग की गई है.

राम रहीम के खिलाफ ये याचिका सुखविंदर सिंह ने दाखिल की है. सुखविंदर सिंह पंजाब पुलिस में पूर्व इंस्पेक्टर हैं. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि उनके पास राम रहीम के खिलाफ सभी सबूत हैं, जिसकी वजह से पंचकूला और बाकी जगहों पर हिंसा हुई थी. फिलहाल, अभी रजिस्ट्री में याचिका दाखिल हुई है.

साध्वी यौन शोषण और पत्रकार हत्याकांड मामले में जेल में बंद है राम रहीम



बता दें कि साध्वी यौन शोषण और पत्रकार हत्याकांड मामले में राम रहीम को पंचकूला की सीबीआई कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है. उसे 25 अगस्‍त, 2017 को पुलिस ने तब गिरफ्तार किया था जब वो अपने 50वें जन्‍मदिन पर शानदार तरीके से जश्‍न मना रहा था. सजा सुनाए जाने के बाद सुनारिया जेल को हाई सिक्‍यॉरिटी जोन में बदल दिया गया था. जेल की सुरक्षा में पैरामिलिट्री को भी तैनात किया गया है.
ये भी पढ़ें- सोनीपत: घर का काम करवाने के लिए नाबालिग बच्ची को बेलन से पीटा, हाथों पर डाला खौलता पानी

पंचकूला: हिमाचल की दो नाबालिग बेटियों से आश्रम में रेप करने वाला आरोपी बाबा गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज