Home /News /haryana /

देसी पत्रकार करमू को पुलिस ने पकड़ा तो समर्थन में जुटे लोग, बिना मास्क इंटरव्यू लेने का आरोप

देसी पत्रकार करमू को पुलिस ने पकड़ा तो समर्थन में जुटे लोग, बिना मास्क इंटरव्यू लेने का आरोप

देसी पत्रकार करमू गिरफ्तार

देसी पत्रकार करमू गिरफ्तार

Desi journalist Karmu arrested: हरियाणा के जाने-माने देसी पत्रकार करमू अपनी खड़ी बोली वाली पत्रकारिता की वजह से मशहूर हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है. यही वजह है कि उनकी गिरफ्तारी की खबर मिलते ही करमू के समर्थक सेक्टर 36 पर जमा हो गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में पुलिस ने देसी पत्रकार के नाम से मशहूर करमू को गिरफ्तार (Desi Journalist Karmu Arrested) किया है. पत्रकार करमू पर आरोप है कि वह कोरोना वैक्सीन और मास्क को लेकर लोगों में गलत बातें प्रसारित कर रहे हैं. हाल ही में करमू ने नरवाना में एक डॉ देवेंद्र भलारा का इंटरव्यू किया था. जिसमें डॉ देवेंद्र भलारा ने दावा किया था कि मास्क जरूरी है या नहीं. इस इंटरव्यू में कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल उठाए गए थे. करमू पर आरोप है कि उसने मास्क नहीं पहना था. वहीं पुलिस के काम में बाधा डाली.

    एसडीएम ऑफिस की टीम के विवेक नरूला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उनकी टीम सेक्टर 37 में चालान करने गई थी. इस दौरान कर्मवीर और डॉक्टर देवेंद्र बलहारा ने मास्क नहीं पहन रखा था. एसडीएम दफ्तर की टीम ने उन्हें मास्क पहनने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने मास्क पहनने से इंकार कर दिया. पुलिस के अनुसार दोनों ने एसडीएम दफ्तर के अधिकारियों की ड्यूटी में बाधा डाली. जिसके बाद एसडीएम के दफ्तर में तैनात विवेक नरूला ने पुलिस को इसकी लिखित में शिकायत दी. शिकायत के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

    हाईकोर्ट के वकील सुरेंद्र गौड़ और गंगा सिंह गोपेरा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने गैर जमानती धारा लगाकर पत्रकार और डॉक्टर को टारगेट किया है. वीडियो को देखने से पता लगता है की इन्होंने ड्यूटी में कोई बाधा नहीं डाली. पुलिस ने जो धारा 353 लगाई है वह बिल्कुल गलत है. यह धारा बनती ही नहीं थी. इसको हम हाईकोर्ट में चैलेंज करेंगे.

    वहीं थाना प्रभारी जुल्दान सिंह ने बताया कि सेक्टर 37 में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करने वालों के चालान काटे जा रहे थे. जिसके चलते सरकारी काम में बाधा डाली गई. उन अधिकारियों की शिकायत पर 2 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

    Tags: Chandigarh news, Chandigarh Police, Crime News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर