Home /News /haryana /

हरियाणा पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर बने धर्मेंद्र, दिल्ली में एमओयू पर किया साइन

हरियाणा पर्यटन के ब्रांड एंबेसडर बने धर्मेंद्र, दिल्ली में एमओयू पर किया साइन

    फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र अब हरियाण के पर्यटन विभाग के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं. धर्मेंद्र के साथ गुरुवार को मनोहर सरकार ने एमओयू साइन कर दिया. दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में आयोजित कार्यक्रम में धर्मेंद्र और पर्यटन मंत्री रामबिलास शर्मा ने समझौते पर हस्तक्षर किए.

    इस मौके पर धर्मेंद्र ने कहा कि हरियाणा के साथ उनका विशेष लगाव रहा है और हरियाणा में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए वो पूरे प्रयास करेंगे. साथ ही धर्मेंद्र ने कहा कि उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला है, जो कि किसी भी शोहरत से कहीं ऊंचा है.

    वहीं हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि राज्य में पर्यटन उद्योग को बढावा देने के लिए प्रदेश सरकार की ओर से ये निर्णय लिया गया है. गौरतलब है कि पूरे विश्व में योग का परचम लहराने वाले योग गुरू बाबा रामदेव को हरियाणा सरकार ने योग एवं आयुर्वेद का ब्रांड एंबेसडर बनाया हुआ है. रामदेव, हरियाणा को योग और आयुर्वेद में देश का सिरमौर बनाने के लिए सरकार के साथ काम करेंगे.

    वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अहम मुहिम 'बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ' के लिए हरियाणा में बढ़ावा देने के लिए बॉलीवुड स्टार परिणीति चोपड़ा को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. परिणीति चोपड़ा हरियाणा के अंबाला की हैं और प्रसिद्ध अदाकार प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन भी हैं.

    Tags: Delhi, Dharmendra, Haryana news, Parineeti chopra

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर