सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी मामला: नोटिस का जवाब देने नहीं पहुंचे दिग्विजय चौटाला

महिला आयोग की वाइस चैयरमेन प्रीति भारद्वाज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला को इस मामले में जवाब देना ही होगा.

News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 12:58 PM IST
सपना चौधरी पर विवादित टिप्पणी मामला: नोटिस का जवाब देने नहीं पहुंचे दिग्विजय चौटाला
महिला आयोग को एक पत्र लिखकर दिग्विजय ने 15 दिन का समय मांगा
News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 12:58 PM IST
जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा सपना चौधरी पर टिप्पणी करने के मामले में महिला  आयोग हरियाणा ने उन्हें सोमवार को प्रत्यक्षरूप से हाजिर होने के लिए बुलाया था, लेकिन आज भी दिग्विजय चौटाला पेश नहीं हुए. उनकी तरफ से महिला आयोग को एक पत्र लिखकर 15 दिन का समय मांगा है.

महिला आयोग हरियाणा की वाइस चेयरमैन प्रीती भारद्वाज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला ने पत्र भेजकर जवाब देने के लिए 15 दिन का समय मांगा है. आज महिला आयोग ने दिग्विजय चौटाला को 11बजे  बुलाया था लेकिन अब 15 दिन का समय मांगा है. महिला आयोग की वाइस चैयरमेन प्रीति भारद्वाज ने कहा कि दिग्विजय चौटाला को इस मामले में जवाब देना ही होगा.



महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस

दिग्विजय चौटाला ने कहा था कि "नाचने-गाने वाले लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. सपना अब ठुमके लगाकर भाजपा के लिए वोट मांगेगी". अब इसे लेकर महिला आयोग ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा है. साथ ही राज्य महिला आयोग ने दिग्विजय चौटाला को पेश होने के लिया कहा था.

दिग्विजय चौटाला का बयान 'अशोभनीय'

वहीं जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला के इस बयान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने पलटवार किया है. सुभाष बराला ने दिग्विजय चौटाला की इस टिप्पणी को 'अशोभनीय' बताते हुए कहा है कि कलाकार का किसी पार्टी में जाना राजनीतिक अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी की कल्याणकारी नीतियों के कारण ही विपक्ष के नेता भी बीजेपी की तरफ आकर्षित हो रहे हैं.
Loading...

ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर टिप्पणी कर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग ने भेजा कारण बताओ नोटिस


ये भी पढ़े:- सपना चौधरी पर दिए बयान पर कायम हैं दिग्विजय चौटाला
First published: July 15, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...