पिपली घटना पर दिग्विजय चौटाला बोले- किसानों पर नहीं, देवीलाल के परिवार पर चलीं लाठियां

दिग्विजय सिंह चौटाला ने कही ये बात
दिग्विजय सिंह चौटाला ने कही ये बात

दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) ने अपने बयान में कहा कि किसानों (Farmers) पर लाठीचार्ज की घटना की सबसे पहले उन्‍होंने निंदा की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. कुरुक्षेत्र के पिपली में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala) का बड़ा बयान सामने आया है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसानों (Farmers) पर कोई लाठी चली है तो वो देवीलाल परिवार पर चली है. अगर कोई कहता है कि दुष्यंत का इसमें रोल है तो उसे हम बता दें कि जिस किसान को लाठी लगी है, हम उस किसान को गले लगाते हैं. हुड्डा एंड कंपनी दुष्यंत को बदनाम कर रही है. दुष्यंत का कोई रोल है तो साबित करें.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसानों के लाठीचार्ज की सबसे पहले मैंने निंदा की थी. किसानों पर लाठीचार्ज हुआ था, वो कैमरों में भी दिख रहा है. इसकी जांच होनी चाहिए कि किसने लाठीचार्ज के आदेश दिए थे. एमएसपी  के मुद्दे पर हम किसानों के साथ हैं. देश के पीएम पर सभी को विश्वास करना चाहिए. दिग्विजय ने कहा कि लाठीचार्ज को लेकर शुक्रवार को मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम की चर्चा हुई. जिन लोगों ने लाठीचार्ज किया है उनके घरों को बेनकाब किया जाएगा. उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

हरसिमरत कौर के इस्तीफे पर कही ये बात
हरसिमरत कौर के इस्तीफे पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि वह केंद्र में मंत्री थीं. अध्‍यादेश पर उन्होंने पंजाब में अपनी पार्टी के स्टैंड के तहत इस्तीफा दिया है, ऐसे में इस पर मैं कुछ नहीं कहूंगा. लाठीचार्ज की जांच होनी चाहिए यह हम कह रहे हैं. इसमें गृह मंत्री की जिम्मेवारी नहीं थी. जिम्मेवारी उनकी थी जिन्होंने लाठीचार्ज के आदेश दिए.
कांग्रेस पर दिग्विजय चौटाला ने साधा निशाना


दिग्विजय ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला क्या कह रहे हैं, मुझे उसपर कुछ नहीं कहना. लेकिन, कांग्रेस के इन तमाम नेताओं का पर्दाफाश जल्द होगा. यह दुष्यन्त के खिलाफ कांग्रेस का षड्यंत्र था. कांग्रेस के जिन नेताओं ने साजिश की इसका जल्दी खुलासा करेंगे. दुष्यन्त उगता सूरज ओर कांग्रेस डूबता.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज