सपना चौधरी पर बयान देकर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग में होगी पेशी

महिला आयोग दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसलिए महिला आयोग सोमवार को दिग्विजय चौटाला को पेश होने के लिए कहा है.

News18 Haryana
Updated: July 12, 2019, 11:09 PM IST
सपना चौधरी पर बयान देकर फंसे दिग्विजय चौटाला, महिला आयोग में होगी पेशी
दिग्विजय चौटाला ने सपना चौधरी के लिए दिया था आपत्तिजनक बयान (फाइल फोटो)
News18 Haryana
Updated: July 12, 2019, 11:09 PM IST
सपना चौधरी पर टिप्पणी किए जाने के मामले में दिग्विजय चौटाला ने महिला आयोग की नोटिस का जवाब दिया है. खबर है कि महिला आयोग दिग्विजय चौटाला के जवाब से संतुष्ट नहीं है. इसलिए आयोग ने सोमवार को दिग्विजय चौटाला को पेश होने के लिए कहा है. हालांकि अपने बयान पर चौटाला ने काफी सफाई भी दी, लेकिन आयोग उनके बयान से संतुष्‍ट नहीं है.

अपने स्टैंड पर कायम रहे चौटाला


बता दें कि आलोचनाओं के बावजूद दिग्विजय ने सपना चौधरी पर दिए अपने बयान पर कहा था कि वो अपने स्टैंड पर आज भी कायम है. उन्होंने कहा था, 'मुझे लोग कह रहे है कि मैं महिला विरोधी हूं. दिग्विजय ने कहा कि सपना चौधरी की जो कला है वो अश्लील है और ये सब हमारी सभ्यता नहीं है.'

अनिल विज ने कहा था, 'काम पकड़कर मांगे माफी'

दिग्विजय ने आगे कहा था,  'सपना चौधरी एक पॉलिटिकल आइडल बनकर हरियाणा को विज़न देंगी इससे ज्यादा बेड़ा गर्क इस प्रदेश का नहीं होगा. कुछ समय पहले मैं एक कार्यक्रम में गया तो वहां सपना का प्रोग्राम था, तब भाजपा के लोगों ने मुझ पर टिप्पणियां की थी.' वहीं इस मामले पर हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज ने कहा था कि दिग्विजय चौटाला को सपना चौधरी से कान पकड़कर माफी मांगनी चाहिए.'

निशाने पर सपना
सपना चौधरी की भारतीय जनता पार्टी में एंट्री के बाद से वो विरोधियों के निशाने पर है. गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों से पहले सपना चौधरी के कांग्रेस ज्वाइन करने की खबरें भी चली थीं जिनका खंडन खुद सपना चौधरी ने कर दिया था.
Loading...

ये भी पढ़ें: पोते की सगाई में शामिल होने के लिए ओपी चौटाला ने लगाई पैरोल
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...