3 साल के बेटे को सीने से बांध नहर में कूदा डॉक्टर, दोनों की मौत

वेटनरी डॉक्टर ने अपने 3 साल के बेटे को रस्सी से अपनी छाती से बांध कर नहर में छलांग लगागर आत्महत्या कर ली.

News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 2:13 PM IST
3 साल के बेटे को सीने से बांध नहर में कूदा डॉक्टर, दोनों की मौत
पिता ने बेटे को सीने से बांध नहर में छलांग लगा दी
News18 Haryana
Updated: July 15, 2019, 2:13 PM IST
पंजाब के फाजिल्का जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां जिले के सजराणा इलाके में एक वेटनरी डॉक्टर ने अपने 3 साल के बेटे को रस्सी से अपनी छाती से बांध कर नहर में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि पति की पत्नी के साथ नोकझोक चल रही थी जिससे परेशान होकर उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया है. पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मृतक के भाई ने बताया कि पति-पत्नी का पिछले काफी समय से झगड़ा रहता था तथा उनकी कई बार पंचायतें भी हुईं, जिसके बाद वह वापिस घर आ जाते थे. मई माह में उसकी पत्नी फिर से छिंदरपाल के साथ झगड़ा कर मायके चली गई. महिला के परिजनों द्वारा छिंदरपाल को लगातार धमकियां दी जा रही थीं कि वह उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे. इससे परेशान होकर छिन्दरपाल ने शुक्रवार दोपहर लगभग ढाई बजे अपने 3 साल के बच्चे अनमोल को रस्सी के साथ अपनी छाती से बांधकर नहर में छलांग लगा दी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रेशम सिंह के बयान के आधार पर कार्रवाई करते हुए मृतक की पत्नी राजपाल कौर, ससुर महिंदर सिंह, सास परमजीत कौर, नानी सास महिंदरो बाई व मामा ससुर जगदीश कुमार पर मुकदमा दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

सुसाइड नोट में लिखी ये बात

पुलिस ने दोनों का शव नहर से बरामद कर लिया है, मृतक के घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी पत्नी और ससुराल परिवार से तंग आकर अपने बेटे को साथ लेकर आत्महत्या कर रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 2:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...