Home /News /haryana /

राहुल गांधी के करीबी रहे डॉ. अशोक तंवर ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन, ममता बनर्जी करेंगी हरियाणा का दौरा

राहुल गांधी के करीबी रहे डॉ. अशोक तंवर ने थामा तृणमूल कांग्रेस का दामन, ममता बनर्जी करेंगी हरियाणा का दौरा

इस मौके पर ममता बनर्जी ने बुके देकर डॉ. अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया.

इस मौके पर ममता बनर्जी ने बुके देकर डॉ. अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया.

उन्होंने नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की उपस्थित में तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन किया. इस मौके पर ममता बनर्जी ने बुके देकर डॉ. अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व महासचिव पवन वर्मा मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. हरियाणा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राहुल गांधी के करीबी रहे डॉ. अशोक तंवर (Dr. Ashok Tanwar) ने मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया. उन्होंने नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की उपस्थित में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ज्वाइन किया. इस मौके पर ममता बनर्जी ने बुके देकर डॉ. अशोक तंवर का पार्टी में स्वागत किया. वहीं, कहा जा रहा है कि ममता बनर्जी जल्द ही हरियाणा का दौरा करेंगी.

    वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद और जनता दल (यूनाइटेड) के पूर्व महासचिव पवन वर्मा मंगलवार को तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) में शामिल हो गए. दोनों नेताओं ने पार्टी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (WB CM Mamata Banerjee) की मौजूदगी में दिल्ली में टीएमसी का दामन थामा. पार्टी में शामिल होने के बाद कीर्ति आजाद ने कहा कि ममता बनर्जी जैसे व्यक्तित्व की पूरे देश को जरूरत है. आजाद ने कहा कि, ”मुझे यह कहते हुए खुशी हो रही है कि ममता बनर्जी के नेतृत्व में मैं देश के विकास के लिए काम करूंगा. आज देश में उनके जैसे व्यक्तित्व की जरूरत है जो देश को सही दिशा दे सके.”

    भाजपा के टिकट पर आम चुनाव लड़ा था
    कीर्ति आजाद 1983 की क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे. दिसंबर 2015 में दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ में कथित अनियमितताओं तथा भ्रष्टाचार को लेकर तत्कालीन केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली को खुले तौर पर निशाना बनाने के लिए उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से निलंबित कर दिया गया था. वह 2018 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. आजाद, बिहार की दरभंगा संसदीय सीट से तीन बार लोकसभा के लिए चुने गए. 2014 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर आम चुनाव लड़ा था.

    दिल्ली में सियासी धंधा कर रही है
    लगातार कांग्रेस के बड़े नेताओं के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की खबर पर पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि इसे अवसरवादी राजनीति करार दिया. चौधरी ने कहा कि “यह अवसरवादी राजनीति का उदाहरण मात्र है. इन लोगों को लगा कि वे यहां मुनाफा नहीं कमा पाएंगे.” चौधरी ने आरोप लगाया कि “तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को लूटकर खूब पैसा लाई है और दिल्ली में सियासी धंधा कर रही है.”

    Tags: Delhi news, Haryana news, Mamta Banarjee, Trinamool congress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर