150 किमी. की रफ्तार से भगा रहा था Lamborghini, आ गया पुलिस की पकड़ में फिर...

चंडीगढ़ की सड़कों पर दिल्ली की नंबर प्लेट DL-1-CA-4664 वाली एक लैंबॉर्गिनी कार 150 की स्पीड से फर्राटा मारती नजर आई
चंडीगढ़ की सड़कों पर दिल्ली की नंबर प्लेट DL-1-CA-4664 वाली एक लैंबॉर्गिनी कार 150 की स्पीड से फर्राटा मारती नजर आई

चंडीगढ़ की सड़कों पर 150 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से दौड़ रही थी लग्जरी कार, ट्रैफिक पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद उसे नाकाबंदी करके पकड़ा, जांच में गाड़ी के पेपर भी पूरे नहीं पाए गए.

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब-हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) की सड़कों पर लग्जरी गाड़ी (luxury car) से फर्राटा भरना एक शख्स को मंहगा पड़ गया. चंडीगढ़ की ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) ने दिल्ली की नंबर प्लेट वाली लग्जरी गाड़ी का चालान करते हुए उसे सीज कर दिया. हालांकि इस कार को पकड़ने में ट्रैफिक पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी और स्थानीय पुलिस की मदद भी लेनी पड़ी.

150 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से दौड़ रही थी कार
रिपोर्ट के मुताबिक़ आज चंडीगढ़ की सड़कों पर दिल्ली की नंबर प्लेट DL-1-CA-4664 वाली एक लैंबॉर्गिनी कार 150 की स्पीड से फर्राटा मारती नजर आई. ओवर स्पीड में दौड़ती इस कार को जब सेक्टर-16/17 के ट्रैफिक कर्मियों ने रोकने का प्रयास किया तो ड्राइव करने वाला शख्स नहीं रुका जिसके बाद पुलिस कर्मियों ने इसकी सूचना वायरलेस पर प्रसारित की जिसके बाद अगले चौराहे पर नाकाबंदी करके पुलिस ने गाड़ी को रोका. ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है जो इतीलिका मोटर्स प्राइवेट लिमिटेड के नाम पर रजिस्टर्ड है ये गाड़ी 150 किमी प्रतिघंटा की स्पीड से दौड़ रही पुलिस ने फिलहाल कार को सीज कर दिया है साथ ही ओवर स्पीडिंग (Over speeding) व ट्रैफिक नियमों की अवहेलना की विभिन्न धाराओं में गाड़ी का 19 हजार रुपये का चालान भी किया गया है.

ये भी पढ़ें- आंगन में नाग-नागिन का डांस देख घर वालों के छूटे पसीने, वीडियो हुआ वायरल



ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि दिल्ली नंबर की लग्जरी लैंबॉर्गिनी कार तकरीबन 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चंडीगढ़ की सड़कों पर फर्राटे से दौड़ रही थी. इसकी सूचना मिलने पर सेक्टर 16/17 डिवाइडिंग रोड पर नाका लगाकर तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की लेकिन चालाक नहीं रुका जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. तब पुलिस ने नाकेबंदी करके कार को रोका. गाड़ी से जुड़े कुछ दस्तावेजों की कमी के कारण अलग-अलग धाराओं में उसका चालान करने के साथ पुलिस ने गाड़ी भी जब्त कर ली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज