लाइव टीवी

शराब के नशे में धुत पुलिसर्मी का SSP ऑफिस में ड्रामा, बोला- हम तो ऐसा ही करेंगे
Chandigarh-City News in Hindi

Manoj Rathi | News18 Haryana
Updated: February 28, 2020, 11:43 AM IST
शराब के नशे में धुत पुलिसर्मी का SSP ऑफिस में ड्रामा, बोला- हम तो ऐसा ही करेंगे
नशे में धुत पुलिसकर्मी का हाई वोल्टेज ड्रामा

  • Share this:
चंडीगढ़. पंजाब पुलिस पर लगतार कोई न कोई इल्जाम लगना आम बात हो गयई है. हालांकि पंजाब सरकार (Punjab Government) और पुलिस खुद नशे खत्म करने की बात करती है, लेकिन पुलिस (Police) जब खुद ही नशे में धुत होकर हुड़दंग मचाए तो उस पर सवाल उठना लाजमी है. पंजाब पुलिस (Punjab Police) का ऐसा ही चेहरा मोहाली में देखने को मिला. जहां शराब के नशे में धुत एक पुलिसकर्मी एसएसपी ऑफिस (SSP Office) पहुंचा और घंटों ड्रामा किया.

नशे में धुत पुलिसकर्मी का नाम सोहन लाल है. न्यूज 18 की टीम ने जब उससे सवाल पूछा तो उसने कहा कि आप शराब पीकर ड्यूटी करते हो तो उसने कहा कि हम तो ऐसा ही करेंगे. वहीं पुलिसकर्मी न्यूज 18 की टीम पर ही रोब जमाने लगा. पुलिस कर्मी का कहना है कि उसकी ड्यूटी ऑफ है और वो अपने ऑफिस आया है.

नशे में धुत पुलिसकर्मी




कैमरा बंद करने के लिए बना रहा था दबाव



न्यूज 18 की टीम जब आरोपी पुलिसकर्मी का वीडियो बना रही थी तो वो कैमरा बंद करने का दबाव बना रहा था. पुलिसकर्मी इस हालत में था की उससे चला भी नहीं जा रहा था. वो लड़खड़ाते हुए एसएसपी ऑफिस की सीढ़ियां चढ़ते और उतरते दिखा. यहीं नहीं वो मीडिया कर्मियों के साथ हाथापाई भी करने लगा. आरोपी पुलिस कर्मी के आंख पर चोट भी लगी थी.

इस हालत में था पुलिसकर्मी


एसएसपी  से मिलाने की बात की तो भागा

आरोपी पुलिसकर्मी से जब एसएसपी से मिलने को कहा गया तो वो वहां से भाग निकला. यहीं नहीं पुलिसकर्मी कहने लगा कि हम तो ऐसा ही करते हैं और करते रहेंगे. आरोपी पुलिसकर्मी हैड कांस्टेबल बताया जा रहा है और वो अम्ब साहिब गुरुद्वारे में तैनात है. आरोपी एसएसपी ऑफिस क्यों आया था इसका पता नहीं चल पाया है.

ये भी पढ़ें - खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन

 

ये भी पढ़ें - मांगों को लेकर सड़कों पर गरजे कर्मचारी, सरकार पर लगाया वायदा खिलाफी का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 11:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading