दुष्यंत चौटाला ने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह चप्पल से बदलकर किया चाबी

अनिल विज ने कहा कि दिग्विजय और दुष्यंत दोनों ऐसे बेचारे हैं जो बिना ताले की चाबी लेकर बेसहारे मारे-मारे फिरते घूम रहे हैं.

News18 Haryana
Updated: June 9, 2019, 8:15 PM IST
दुष्यंत चौटाला ने अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह चप्पल से बदलकर किया चाबी
जननायक जनता पार्टी ने बदला अपना चुनाव चिन्ह
News18 Haryana
Updated: June 9, 2019, 8:15 PM IST
हरियाणा के पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला की पार्टी जननायक जनता पार्टी ने अपना चुनाव चिन्ह चप्पल से बदल कर चाबी कर लिया है. स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने जननायक जनता पार्टी का चुनाव निशान चप्पल से बदलकर चाबी किए जाने पर गाना गाते हुए चुटकी ली. अनिल विज ने कहा कि दिग्विजय और दुष्यंत दोनों ऐसे बेचारे हैं जो बिना ताले की चाबी लेकर बेसहारे मारे-मारे घूमते फिर रहे हैं.

अनिल विज ने कहा कि लोकसभा चुनाव में जननायक जनता पार्टी को सभी लोकसभा क्षेत्रों से चप्पल पड़ने पर ये बदलाव किया गया है और नए चुनाव चिन्ह पर उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यंग के रूप में गाना गाते हुए दी.

जननायक जनता पार्टी (JJP) के पदाधिकारियों की रविवार को बैठक हुई. बैठक में फैसला लिया गया कि पार्टी अगले 100 दिन में जनता के बीच तीन मुद्दों को लेकर जाएगी. इसमें रोजगार, बुढ़ापा पेंशन की उम्र सीमा (55 वर्ष महिला व 58 पुरुष) व किसानों के मुद्दे प्रमुख हैं. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी का उद्देश्य एक महीने में पार्टी संगठन को बूथ लेबल तक ले जाना है.

दुष्यंत ने कहा कि लोकसभा के अलग फैक्ट होते, जबकि विधानसभा में अलग. लोकसभा चुनाव प्रधानमंत्री के लिए था जो कि हरियाणा में नहींं पूरे देश में वोटर फैक्ट दिखा. देश और प्रदेश की अलग स्थिति होती है. विधानसभा में प्रदेश के नेता का चुनाव होता है. हमारा हर कार्यकर्ता मेहनत से काम करेगा.

ये भी पढ़ें:

हरियाणा: BJP चुनावी मोड में और विपक्षी अभी भी सदमे में

ओपी चौटाला के खिलाफ इस वजह से मामला दर्ज करने की उठी मांग
First published: June 9, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...